सीतापुर: बकरी चराने गई 11 वर्षीया बालिका से तीन नाबालिगों ने किया गैंग रेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

सीतापुर: बकरी चराने गई 11 वर्षीया बालिका से तीन नाबालिगों ने किया गैंग रेप, पीड़िता अस्पताल में भर्ती

पहला/सीतापुर,अमृत विचार। थाना रामपुर कलां क्षेत्रांतर्गत गांव में बकरी चराने गई एक ग्यारह वर्षीया किशोरी के साथ तीन नाबालिगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। वापस लौटने पर घरवालों को बालिका ने पूरी बात बताई तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुये पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की। 

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव की 11 वर्षीय बालिका पास के गांव में बकरी चराने गई थी। जहां उसके साथ गांव के ही तीन नाबालिग रिजवान पुत्र हनीफ, समीर पुत्र शहजादे तथा विकास पुत्र देशराज ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। चूंकि मामला दो थानों के बार्डर होने के कारण सीमा विवाद में उलझा रहा। अंत में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की।

पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया। इस संबंध में सीओ सिधौली आलोक प्रसाद ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि पास के ही गांव में एक 11 वर्षीय बालिका बकरी चराने गई थी। जहां उसके साथ उसके गांव के ही रहने वाले तीन बालक जोकि नाबालिग हैं। उन्होंने बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: ग्रामीण के मकान से चोरों ने नकदी समेत साढ़े चार लाख की संपति की पार