Auraiya: पुलिस ने छात्रा के जन्मदिन को केक काटकर बनाया स्पेशल...लोग कहते नजर आ रहे, क्या ऐसा भी कर सकती है UP Police

औरैया में पुलिस ने छात्रा के जन्मदिन को केट काटकर स्पेशल बनाया

Auraiya: पुलिस ने छात्रा के जन्मदिन को केक काटकर बनाया स्पेशल...लोग कहते नजर आ रहे, क्या ऐसा भी कर सकती है UP Police

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल पुलिस रविवार की शाम कस्बे में पैदल गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान मोहल्ला विद्यानगर में एक घर के बाहर भीड़ लगी थी और घर के अंदर से शोर होने की आवाज आ रही थी। 

पुलिस ने भीड़ का कारण पूछा तो बताया कि घर में बेटी का जन्मदिन है। फिर क्या पुलिस ने तत्काल केक मंगाया और  बेटी के साथ केक काटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग अजीतमल पुलिस की इस कार्यशैली की सराहना भी रहे है।

रविवार की रात अजीतमल कोतवाली प्रभारी राज कुमार सिंह पुलिस बल के साथी सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कस्बे में पैदल गश्त कर रहे थे। गश्त के दौरान पुलिस बल मोहल्ला विद्यानगर में पहुंचे तो घर के बाहर भीड़ भाड़ देख उन्होंने भीड़ और घर के अंदर से शोर होने की आवाज आ रही थी होने के कारण पूछा तो पुलिस को बताया गया कि बेटी का जन्मदिन है। 

जिसके बाद कोतवाली प्रभारी राज कुमार सिंह ने तत्काल केक मंगाया और बेटी मनु के साथ केक काटकर उसको जन्मदिन की बधाई दी। पहले तो घर के लोग पुलिस बल देख कर हैरानी में पड़ गए। उसके बाद मनु के साथ केक काटा तो हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। 

वहीं मनु ने बताया कि वह कस्बे के जनता इंटर कॉलेज में बारहवीं की छात्रा है। जिसके बाद पुलिस ने वहां मौजूद लोगों को हेल्पलाइन नंबर और साइबर अपराध के बारे में जानकारी दी। अजीतमल पुलिस की यह कार्यशैली लोगो को खूब पसंद आई।

ये भी पढ़ें- Kanpur Weather News: गर्मी का कहर-भट्टी बना शहर, पारा 44 पार...यूं गर्मी बन जाती है मौत की वजह