बदायूं: बीएसएनएल टॉवर से चोरी करने के तीन आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद

बदायूं: बीएसएनएल टॉवर से चोरी करने के तीन आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद

बदायूं,अमृत विचार: सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने बीएसएनएल के टेलीफोन एक्सचेंज स्थित टॉवर से चोरी करने करने वाले गिरोह का खुलासा किया है। चोरी करने के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। उनके पास से चोरी का माल बरामद किया। रिपोर्ट दर्ज करके तीनों आरोपियों को भेजा गया है।

चोरों ने सोमवार को सिविल लाइन क्षेत्र के गांव सालारपुर स्थित बीएसएनएल के टेलीफोन एक्सचेंज स्थित टॉवर को निशाना बनाया था। टॉवर से लगभग एक लाख रुपये कीमत की बैट्री, तीस हजार रुपये के डेढ़ टन के दो विंडो एसी चोरी कर लिए थे।

पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की। जांच के दौरान सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला खंडसारी निवासी पप्पू उर्फ फरहान पुत्र मुन्ना सरफराज, उसावां थाना क्षेत्र के गांव बरकतगंज निवासी सुधीर कुमार पुत्र महेश पाल और थाना अलापुर क्षेत्र के गांव चितौरा निवासी चिम्मन लाल पुत्र मोतीलाल के नाम सामने आए।

पुलिस ने सिविल लाइन क्षेत्र में बिसौली मार्ग स्थित शिवाला फैक्ट्री के पास से तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। जिनके पास से बैट्री और एसी बरामद कर ली। आरोपी सुधीर के पास से एक तमंचा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया। पुलिस ने गिरोह का इतिहास खंगाला।

पता चला कि साल 2019 से अब तक आरोपियों के खिलाफ चोरी, बलवा, जान से मारने की कोशिश, आर्म्स एक्ट, गैंगस्टर, आबकारी अधिनियम, जुआ आदि की रिपोर्ट दर्ज हो चुकी हैं। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेजा। गिरफ्तारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक सुमित कुमार, हेड कांस्टेबल मनोज कुमार, कांस्टेबल आशीष तोमर, अशोक भदौरिया, तेज प्रताप रहे।

ये भी पढ़ें- बदायूं: माध्यमिक स्कूलों में होगा सवेरा, संस्कारवान बनेंगे बच्चे