कासगंज : दुष्कर्म के आरोपी ने साथी के साथ पीड़िता और मां को धमकाया, दो के खिलाफ FIR दर्ज

मुकदमा वापस लेने और गवाही न देने बनाया दबाव 

कासगंज : दुष्कर्म के आरोपी ने साथी के साथ पीड़िता और मां को धमकाया, दो के खिलाफ FIR दर्ज

कासगंज , अमृत विचार। शहर के मुहल्ला की दुष्कर्म पीड़िता के साथ आरोपी मुकदमा वापस लेने और गवाही न देने का दबाव बना रहा है। आरोपी ने अपने साथी के साथ पीड़िता और उसकी मां को पति सहित जान से मारने की धमकी दी है। मामले में मां की तहरीर पर आरोपियों के विरुद्ध के एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

बीते वर्ष शहर के मुहल्ले की युवती के साथ बड्डू नगर निवासी जाहिद उर्फ जग्गा ने दुष्कर्म किया था। इस मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोपी इन दिनों जमानत पर बाहर है। जिला न्यायालय में मामला विचाराधीन है। गवाही और बहस चल रही है। पीड़िता की मां का आरोप है कि बीती 29 मई को वह दवा लेने के लिए जा रही थी कि तभी आरोपी जाहिद उर्फ जग्गा अपने साथी रफ्फन के साथ आ गया और दुष्कर्म पीड़िता केा मुकदमा वापस करने तथा मुकदमें में खर्च हुआ पैसा देने के लिए धमकाने लगा। 

आरोप यह भी कि आरोपियों ने पीड़िता के साथ साथ उसकी मां और पति की भी हत्या कर देने की धमकी दी है। घटना के संबंध में पीड़िता ने आरोपियों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर रामवकील सिंह का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- कासगंज: किराएदार ही लेकर चंपत हो गए लाखों के जेवरात और नगदी, जांच में जुटी पुलिस