आतंकी हमले का विरोध : बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला फूंका

आतंकी हमले का विरोध : बजरंग दल और विहिप कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला फूंका

बांदा,अमृत विचार। जम्मू-कश्मीर के रियासी में नौ जून को एक बस पर आतंकी हमला हुआ था। इस घटना को लेकर देशवासियों में आक्रोश है। आज बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला फूंककर विरोध प्रदर्शन किया। आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए।

बुधवार को बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।ज्ञापन में कहा गया कि यह घटना संपूर्ण देशवासियों को स्तब्ध करने वाली है। इस क्रूरतम दुष्कृत्य से पूरा देश आहत है और आक्रोश में है। जम्मू कश्मीर लंबे समय से पाकिस्तान पोषित आतंकवाद का दंश झेल रहा है। धारा 370 हटने के बाद भी लगता है कि उग्रवादियों का मनोबल अभी कम नहीं हुआ है। लक्षित हत्या की घटनाएं बढ़ीं हैं। इन सब के पीछे स्पष्ट रूप से पाकिस्तान का हाथ है।

बजरंग दल के पदाधिकारियों ने कहा कि देश में नई सरकार के शपथ के समय इस प्रकार का दुस्साहसिक कृत्य करके आतंकवादियों ने देश की संप्रभुता को चुनौती दी है। बजरंग दल इस कायराना कृत्य की तीव्र निंदा करते हुए इस प्रकार की गतिविधियों पर पूर्ण नियंत्रण पाने के लिए निर्णायक और कठोर कदम उठाने की मांग करता है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन बेदी,रामराज गुप्ता ,शिवविलाश शर्मा ,सुनील धुरिया नगर अध्यक्ष,सुमित कुमार सोनी, राजेन्द्र गुप्ता आदि के साथ आधा सैकड़ा लोग उपस्थित रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बढ़ते वजन से हो गए हैं परेशान तो आज से ही शुरू करें इन चार चीजों का सेवन, जल्द ही मोटापे से मिलेगी निजात