अमेठी: शादी का झांसा देकर युवक 6 साल तक करता रहा दुष्कर्म, न्याय के लिए युवती 4 दिनों से थाने का लगा रही चक्कर

अमेठी: शादी का झांसा देकर युवक 6 साल तक करता रहा दुष्कर्म, न्याय के लिए युवती 4 दिनों से थाने का लगा रही चक्कर

अमेठी, अमृत विचार। थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने शादी का झांसा देकर एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए अमेठी थाने में तहरीर देकर बीते 14 जून को कार्यवाही की मांग की गई थी। लेकिन अमेठी पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर पीड़ित युवती पिछले चार दिनों थाने का चक्कर लगा रही हैं। 

वहीं मंगलवार को पीड़ित युवती ने अमेठी एसपी को फोन के माध्यम से घटना को अवगत कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पूरा मामला अमेठी थाना क्षेत्र का है जहाँ थाना क्षेत्र निवासी एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर पिछले 5-6 सालों से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीड़ित युवती के अनुसार एक लड़के द्वारा उसके साथ बलात्कार किया जिसके बाद से वह शादी का झांसा देकर आये दिन उसके साथ बलात्कार करता रहा।

इस दौरान वह विदेश चला गया और वापस आने पर शादी का झांसा दिया था। लेकिन विदेश से वापस आने बाद वह शादी से इनकार कर घर से फरार हो गया है। बीते 14 जून को अमेठी थाने में युवक के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी लेकिन 18 तारीख हो गए हैं अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई हैं।

वहीं पीड़ित ने बताया अमेठी एसपी को भी फोन पर घटना को लेकर अवगत कराया गया लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई हैं। वहीं मामले को लेकर जब अमेठी प्रभारी निरीक्षक से बात करने का प्रयास किया गया तो उनके द्वारा फोन काट दिया गया।

यह भी पढ़ें:-PM Modi: तीसरी बार देश की सत्ता संभालने के बाद पीएम मोदी आज शाम को आएंगे वाराणसी, काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन-पूजन