Unnao Accident: पंचर दुकान में घुसे डंपर ने वृद्ध व किशोर को रौंदा...मौत, गुस्साए परिजनों ने शवों को रख कर लगाया जाम

उन्नाव में हादसे में दो की मौत

Unnao Accident: पंचर दुकान में घुसे डंपर ने वृद्ध व किशोर को रौंदा...मौत, गुस्साए परिजनों ने शवों को रख कर लगाया जाम

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली अंतर्गत उन्नाव-दही मार्ग पर तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर रोड किनारे पंचर की दुकान में घुस गया। इस दौरान दुकान में मौजूद एक वृद्ध व किशोर की मौके पर मौत हो गई। चालक वाहन लेकर मौके से भाग निकला।

हादसे की खबर मिलते परिजनों में कोहराम मच गया। नाराज परिजनों ने शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। कई थानों के फोर्स के साथ पहुंचे एएसपी लोगों को शांत कराने में जुटे हैं।

बता दें कि पुरवा कोतवाली अंतर्गत उन्नाव-पुरवा मार्ग पर पावर हाउस के पास इसरार की सड़क किनारे पंचर की दुकान है। इसमें शनिवार रात कोतवाली क्षेत्र के दलीगढ़ी मोहल्ला निवासी निसार (70) देखभाल के लिए रुकता है।

शनिवार शाम वह दुकान पर था। वहीं पास में भूपतीपुर गांव निवासी ओमप्रकाश का बेटा सौरभ (15) भी था। सौरभ के पिता ने अभी हाल में पावर हाउस के पास मकान बनवाकर रहने आए थे। वह कक्षा नौ का छात्र था।

शनिवार रात आठ बजे उन्नाव से आया एक तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर दुकान में घुस गया और निसार व सौरभ को रौंद दिया। इसमें दोनों की मौके पर मौत हो गई। जब लोग दौड़े तो चालक डंपर लेकर भाग निकला।

हादसे की खबर मिलते ही परिजन व सैकड़ों लोग एकत्र हो गए और रूट डायवर्जन के बाद से बढ़ते हादसों से नाराज होकर परिजनों के साथ शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। जानकारी पर पुरवा एसएचओ पहुंचे लेकिन, भीड़ ने उनकी एक नहीं सुनी और न ही शवों को उठने दिया।

घटना की जानकारी पर एसडीएम रणवीर सिंह व सीओ सोमेंद्र विश्वास पहुंचे लेकिन, भीड़ सड़क से हटने को तैयार नहीं हुई। खबर लिखे जाने तक एएसपी उत्तरी अखिलेश सिंह लोगों को शांत कराने में जुटे हैं। वहीं जाम और हंगामा बढ़ता देख मौरावां, असोहा व दही थानों का फोर्स भी बुला लिया गया है।

ताजा समाचार

बरेली: बच्चों के बुखार की न करें अनदेखी...दो महीने में 4 में मिले 'मेनिनजाइटिस' के लक्षण
हल्द्वानी: बिजली विभाग के अधिशासी अभियंता व निवर्तमान पार्षद के बीच विवाद ने पकड़ा तूल
Kanpur: बढ़ा हुआ बिजली का बिल आने से उपभोक्ता परेशान; समस्या दूर करने के लिए केस्को ने लगाए कैंप, अब तक आईं इतनी शिकायतें...
यह “कुर्सी बचाओ” बजट है.., विपक्ष ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- किसानों को छल रही सरकार
बरेली: पहाड़ों पर मौज मस्ती लिए बाइक चोरी करने का शौक...2 गिरफ्तार, सिर्फ 5 हजार में बेच देते थे बाइक
Supreme और High Court के न्यायाधीशों की सेवानिवृति उम्र बढ़ाने का कोई विचार नहीं: सरकार