बरेली गोलीकांड: राजीव राणा के भाई गौरीशंकर ने भी किया सरेंडर, SSP ऑफिस पहुंचकर बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो

बरेली गोलीकांड: राजीव राणा के भाई गौरीशंकर ने भी किया सरेंडर, SSP ऑफिस पहुंचकर बोला- मुझे गिरफ्तार कर लो

बरेली, अमृत विचार। इज्जतनगर थाना क्षेत्र में 22 जून की सुबह हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी राजीव राणा के भाई गौरीशंकर राणा ने मंगलवार को एसएसपी दफ्तर में आत्मसमर्पण कर दिया। जबकि इससे पहले तीन जुलाई को राजीव राणा के दूसरे भाई संजय राणा ने भी एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आत्मसमर्पण किया था।

बता दें, 22 जून की सुबह पीलीभीत बाइपास पर प्लॉट पर कब्जे को राजीव राणा और आदित्य उपाध्याय के गुटों में जमकर फायरिंग हुई थी। जिसके बाद एक्शन में आया पुलिस-प्रशासन दोनों मुख्य आरोपिय‍ों की संपत्तियों पर बुलडोजर चल चुका है। वहीं अपनी संपत्ति पर बुलडोजर चलने की खबर मिलते ही गोलीकांड के बाद से फरार चल रहे राजीव राणा ने मौके पर पहुंच कर सरेंडर कर दिया था। पुलिस अभी तक इस मामले में 30 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है।

वहीं गोलीकांड के बाद से फरार चल रहे राजीव राणा के भाई गौरीशंकर ने अपने वकील के माध्यम से हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की थी, जिसमें गौरीशंकर ने अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर निरस्त करने और अग्रिम जमानत देने की अपील की थी। लेकिन 8 जुलाई को सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने मामले की गंभीरता को देखते हुए गौरीशंकर की अर्जी को निरस्त कर दी। वहीं मंगलवार को एसएसपी ऑफिस पहुंचकर गौरीशंकर राणा ने अपना परिचय देते हुए सरेंडर कर दिया। जिसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार करके अपने साथ ले गई।  

ताजा समाचार

जेल से रिहा होने पर बोले उदयभान करवरिया- राजनीतिक षडयंत्र के चलते काटनी पड़ी 10 साल जेल में सजा
Kairana सांसद Iqra Hasan का Parliament में पहला भाषण, Rail Mantri से कर दी ये मांग | SP MP इकरा हसन
बहराइच: पेट्रोल पम्प से 3 लाख की नकदी ले उड़े बेखौफ चोर, जांच में जुटी पुलिस
OLA से मिल रही चुनौती के बीच Google Maps ने भारत में कई नई सुविधाएं कीं पेश 
बरेली: रक्षाबंधन की तैयारियां शुरू...राखी बनाने में जुटे परिवार, बच्चों के लिए सुपर हीरो और गुड्डे वाले पर्स की राखियां
Kanpur: एससीआर की ओर मुड़ सकता ट्रांसपोर्ट कारोबार, कारोबारी बोले- जहां बहेगी विकास की गंगा, वहीं दौड़ेगा ट्रकों और लोडरों का पहिया