Lock Upp: Payal Rohatgi ने रिवील किया अपना सीक्रेट, रोते हुए बयां किया मां न बन पाने का दर्द

Lock Upp: Payal Rohatgi ने रिवील किया अपना सीक्रेट, रोते हुए बयां किया मां न बन पाने का दर्द

मुंबई। कंगना रनौत के शो लॉक अप  में मुनव्वर फारूकी और कंगना के बाद पायल रोहतगी ने अपना सीक्रेट बताया। पायल रोहतगी ने मां न बन पाने का दर्द कई साल से मन में दबाया हुआ था, जो अब बाहर निकल गया है। पायल रोहतगी ने कैमरे पर बताया कि वह कभी मां नहीं बन …

मुंबई। कंगना रनौत के शो लॉक अप  में मुनव्वर फारूकी और कंगना के बाद पायल रोहतगी ने अपना सीक्रेट बताया। पायल रोहतगी ने मां न बन पाने का दर्द कई साल से मन में दबाया हुआ था, जो अब बाहर निकल गया है। पायल रोहतगी ने कैमरे पर बताया कि वह कभी मां नहीं बन सकतीं।

सालों से जिस तकलीफ को पायल मन में दबाकर रखे हुए थीं। वो लॉक अप की चार दीवारों के बीच अपने चाहनेवालों के सामने पायल ने जाहिर किया और रोती रहीं।

Lock Upp में कैमरे के जरिए फैंस को अपना सीक्रेट बताते हुए पायल रोहतगी ने रिवील किया कि उन्होंने आईवीएफ भी करवाया था, लेकिन असफल रहा। वह कभी मां नहीं बन सकतीं और इसी वजह से उन्होंने मंगेतर संग्राम सिंह से शादी नहीं की है।

उन्होंने कहा कि मैं संग्राम से कहती हूं कि एक ऐसी लड़की से शादी करो जो उसे एक बच्चा दे सके। मैंने हमेशा उसे ये कहा है क्योंकि मैं उसे बच्चा नहीं दे सकती। ये मेरे रहस्य का हिस्सा नहीं है क्योंकि मैं कभी जाहिर नहीं करना चाहती थी।

पायल रोहतगी ने आगे साझा किया कि वो या तो बच्चे को गोद लेगी या सरोगेसी के लिए जाएंगी। उन्होंने कहा कि मैं सरोगेसी के लिए जाऊंगी, संग्राम हमेशा मुझसे कहता है कि वह मेरे जैसा पागल बच्चा चाहता है, लेकिन मैं उसे नहीं दे सकती। मैं एक बच्चा गोद लूंगी। लेकिन इसके लिए मुझे शादी के कागजों की जरूरत होगी। मैंने कोशिश की थी, लेकिन तब डॉक्टर ने कहा था, आपकी शादी हो गई? शादी के कागज लेकर आओ, क्योंकि वह लिव-इन को नहीं मानते।

पढ़ें- केट शर्मा का गाना ‘MASHAALLAH’ हुआ रिलीज, SONG को लेकर एक्ट्रेस ने कही यह बात