समुद्र किनारे बेटी संग एंजॉय करती दिखीं श्रेया सरन, तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया प्यार

समुद्र किनारे बेटी संग एंजॉय करती दिखीं श्रेया सरन, तस्वीरें देख फैंस ने लुटाया प्यार

नई दिल्ली। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रेया सरन इन दिनों गोवा में अपने परिवार के साथ वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने गोवा की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में श्रेया सरन ने पिंक और …

नई दिल्ली। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्रेया सरन इन दिनों गोवा में अपने परिवार के साथ वेकेशन को एंजॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने गोवा की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में श्रेया सरन ने पिंक और गोल्डन कलर की डिजाइनर बिकिनी में नजर आ रही हैं। गोवा में समुद्र किनारे पहुंचते ही जैसे श्रिया सरन खुद ही बच्ची बन गईं।

अपनी बेटी राधा के साथ उन्होंने खूब पोज दिए हैं। वॉटर बेबी बनकर श्रेया सरन ने गोवा के समुद्र में खूब एंजॉय किया।

बेटी के साथ श्रेया सरन ने कई यादगार लम्हों को कैमरे में कैद कर लिया है। इस वक्त उनकी यह तस्वीरें लोगों का ध्यान खूब खींच रही हैं। हर तस्वीर में एक्ट्रेस ने अलग-अलग अंदाज में पोज दिए हैं।

श्रेया सरन के शेयर करते ही ये फोटोज तेजी से इंटरने पर वायरल हो रही हैं और हर कोई उनके फिगर की तारीफ कर रहा है।

तस्वीरों में दृश्यम फेम एक्ट्रेस काफी गॉर्जियश दिख रही हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरों के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘गोवा में खूबसूरत सुबह’।

तस्वीरों को देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक फैंस ने लिखा, पहली बार बिकिनी में। वही, दसरे फैंस ने लिखा,’खूबसूरत मम्मी।

बता दें कि श्रेया सरन ने साल 2018 में अपने रशियन बॉयफ्रेंड आंद्रे कोशेव संग शादी की थी। शादी के दो साल बाद उन्होंने बेटी को जन्म दिया था।

श्रेया सरन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में आरआरआर फिल्म में अजय देवगन की वाइफ बनी नजर आईं। फिल्म में उनका कैमियो रोल था। इसके अलावा अदाकारा ‘गमनम’, ‘नरगासूरन’ और ‘तड़का’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग करती दिखाई देंगी।

ये भी पढ़ें : मैटेलिक लहंगे में Mouni Roy ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, रणवीर सिंह बोले ‘कुछ तो रहम करो’

ताजा समाचार

बरेली कॉलेज में प्रवेश के लिए दलाल अभी से सक्रिय, व्हाट्सएप ग्रुपों पर शिकायत करने लगे छात्र
MJPRU: 120 कॉलेजों की प्रयोगात्मक परीक्षा कराना चुनौती, बरेली कॉलेज ने विश्वविद्यालय से की केंद्र बदलने की मांग
Bareilly News: आज शाम बंद हो जाएगा चुनाव प्रचार, प्रत्याशियों ने झोंकी पूरी ताकत
बरेली मंडल में कांग्रेस का नहीं नामोनिशान, फिर भी सबसे ज्यादा रही बीजेपी के निशाने पर
लखनऊ: राजधानी के इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 24 घंटे उपलब्ध रहेंगे स्पेशलिस्ट डॉक्टर, ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को मिलेगा फायदा
Bareilly News: टेंट गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख