गाजियाबाद : पान की दुकान से हथियारों की दम पर यह लूट ले गए बदमाश, खबर पढ़कर हो जाएंगे हैरान

गाजियाबाद : पान की दुकान से हथियारों की दम पर यह लूट ले गए बदमाश, खबर पढ़कर हो जाएंगे हैरान

गाजियाबाद, अमृत विचार। लूटपाट की घटनाएं तकरीबन रोज ही होती हैं लेकिन जिले में बदमाशों ने पान के दुकानदार से ऐसी चीज लूटी है जिसे सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया है। हथियारों के दम पर हुई इस लूटपाट से इलाके के दुकानदार दहशत में हैं। मिली जानकारी के अनुसार वैशाली सेक्टर-3 में तीन …

गाजियाबाद, अमृत विचार। लूटपाट की घटनाएं तकरीबन रोज ही होती हैं लेकिन जिले में बदमाशों ने पान के दुकानदार से ऐसी चीज लूटी है जिसे सुनकर हर कोई हैरत में पड़ गया है। हथियारों के दम पर हुई इस लूटपाट से इलाके के दुकानदार दहशत में हैं।

मिली जानकारी के अनुसार वैशाली सेक्टर-3 में तीन लुटेरों ने देव गुप्ता की गुप्ता स्टोर के नाम से पान की दुकान पर लूटपाट की। दूकानदार ने बताया कि दोपहर करीब एक बजे पल्सर सवार तीन लुटेरे दुकान पर पहुंचे और कमर पर हथियार सटाकर मुंह दबा दिया। इस बीच दो लुटेरों ने महंगी सिगरेट की डिब्बियां और अन्य सामान एक थैले में भर लिया।

इसकी कीमत करीब 15 हजार रुपये बताई गई है। वारदात के बाद लुटेरे फरार हो गए। शोर मचाने पर लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोपहर की डेढ़ घंटे की फुटेज देखी उसमें कोई पल्सर बाइक नजर नहीं आ रही है। आसपास के लोगों ने भी वारदात को नहीं देखा। ऐसे में घटना संदिग्ध लग रही है। पुलिस अधीक्षक ज्ञानेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें –बरेली: ट्रेनों में लूटपाट करने वाला एक गिरफ्तार, तीन फरार