Mouni Roy Photos : ट्रांसपेरेंट श्रग में मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक, हॉटनेस देख फैंस हुए दीवाने

Mouni Roy Photos : ट्रांसपेरेंट श्रग में मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक, हॉटनेस देख फैंस हुए दीवाने

मुंबई। टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली हॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों को उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है, जिसकी एक खास वजह है उनकी खूबसूरत अदाएं। लेकिन इन दिनों …

मुंबई। टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली हॉट एक्ट्रेस मौनी रॉय आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। मौनी जब भी पर्दे पर आती हैं, लोगों को उन पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है, जिसकी एक खास वजह है उनकी खूबसूरत अदाएं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। फैंस उनको इस फिल्म में अभिनय करते देखने के लिए बेकरार हैं।

अब हाल ही में मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो बेहद हॉट दिख रही हैं। मौनी पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है।

इन फोटो में मौनी को व्हाइट क्रॉप और ब्लू बॉटम ( नीले रंग की बिकिनी शॉर्ट्स) पहने देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने व्हाइट ओपन ट्रांसपेरेंट श्रग पेयर किया है।

लुक को कंप्लीट करने के लिए मौनी रॉय ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है। यहां वह कैमरे के सामने बेबाकी के साथ अलग-अलग पोज दे रही हैं और कभी टोंड लेग्स तो कभी कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

मौनी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनके लुक्स को देखकर फैंस एक्ट्रेस के दीवाने हुए जा रहे हैं। फैंस एक्ट्रेस के कातिलाना लुक्स पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

कई यूजर्स मौनी के इस लुक पर फायर और दिल वाली इमोजी बना रहे हैं तो वहीं कई फीमेल फैंस ने मौनी के जैसी ड्रेस पहनने की इच्छा जताई है।

आपको बता दें कि मौनी राय की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमाघरों में नौ सितंबर को रिलीज होने वाली है। ये अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित एक फैंटेसी फिल्म है। इसकी कहानी पौराणिक कथाओं से जुड़ी हुई है।

ये भी पढ़ें : शहनाज गिल ने कराया बोल्ड फोटोशूट, एक्ट्रेस की अदाओं ने जीता फैंस का दिल