बहराइच: बैराज के गेट में मृत मिली डॉल्फिन, कल होगा पोस्टमार्टम

बहराइच: बैराज के गेट में मृत मिली डॉल्फिन, कल होगा पोस्टमार्टम

बहराइच, अमृत विचार। जिले के गिरिजापुरी बैराज के गेट नंबर एक में मंगलवार शाम को एक डॉल्फिन का शव फंसा मिला। सूचना मिलने पर वन कर्मी मौके पर पहुंचे। डॉल्फिन के शव को कब्जे में लेकर फ्रीजर में रेंज कार्यालय पर रखा गया है। बुधवार को तीन डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा। कतर्नियाघाट …

बहराइच, अमृत विचार। जिले के गिरिजापुरी बैराज के गेट नंबर एक में मंगलवार शाम को एक डॉल्फिन का शव फंसा मिला। सूचना मिलने पर वन कर्मी मौके पर पहुंचे। डॉल्फिन के शव को कब्जे में लेकर फ्रीजर में रेंज कार्यालय पर रखा गया है। बुधवार को तीन डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा।

कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के गिरिजापुरी बैराज में मंगलवार शाम को एक डॉल्फिन के फंसे होने की सूचना मिली। जानकारी मिलने पर वन क्षेत्राधिकारी विजय कुमार मिश्रा टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वन कर्मियों ने मौके पर देखा तो गिरिजापुरी बैराज के गेट नंबर एक में डॉल्फिन मृत अवस्था में फंसा था। इस पर शव को बाहर निकाला गया।

डीएफओ आकाशदीप वधावन ने बताया कि डॉल्फिन मादा है। दो मीटर लंबाई और डेढ़ मीटर चौड़ाई की है। उन्होंने बताया कि डॉल्फिन के शव को रेंज कार्यालय में फ्रीजर में रखवा दिया गया है। बुधवार को तीन डॉक्टरों का पैनल शव का पोस्टमार्टम करेगा इसके बाद मौत के कारणों की जानकारी हो सकेगी।

ये भी पढ़ें-कानपुर: उर्सला में महिला मरीज चबा रहीं थीं गुटखा, चेकिंग में 27 के पास मिली पुड़िया