Money Laundering Case: Jacqueline Fernandez की जमानत पर आज आ सकता है फैसला 

Money Laundering Case: Jacqueline Fernandez की जमानत पर आज आ सकता है फैसला 

सुकेश महाठग मनी लॉड्रिंग मामले की सह आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की रेगुलर जमानत पर शुक्रवार को यानी आज फैसला आ सकता है। गुरूवार को दिल्ली की पटिया कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था।

नई दिल्ली। सुकेश महाठग मनी लॉड्रिंग मामले की सह आरोपी बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस की रेगुलर जमानत पर शुक्रवार को यानी आज फैसला आ सकता है। गुरूवार को दिल्ली की पटिया कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था। सुनवाई के दौरान जैकलीन के जैकलीन के वकील ने अदालत में कहा  कि जैकलीन जांच में सहयोग कर रही हैं। वकील ने कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इस मामले में जैकलीन को परेशान कर रहा है। दूसरी तरफ ईडी की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने कहा था कि जांच एजेंसी की जांच करने की प्रकिया यही है। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस जैकलीन की रेगुलर बेल की मांग की गई। जिसका प्रवर्तन निदेशालय ने विरोध नहीं किया। वहीं कल कोर्ट ने अगले दिन यानी आज के लिए फैसला सुरक्षित रख लिया है।

ये भी पढ़ें:-विद्या बालन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया मजेदार वीडियो

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉड्रिंग मामले में ED ने सुकेश की गर्लफ्रैंड बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ चार्जशीट  में उन्हें सह आरोपी बताया है। बता दें इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा पूछताछ कर चूकी है।

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 16: अचर्ना ही नहीं ये कंटेस्टेंट्स भी कर चुके हैं मारपीट, घर से निकाले जाने के बाद फिर बुलाया

 

ताजा समाचार

अयोध्या: रोड शो से पहले रामलला का दर्शन करेंगे पीएम मोदी, VIP गेट पर हुई सजावट, देखें Video
छात्रों के लिए हेल्प डेस्क बनाने, नियमित संवाद करने का निर्णय
Banda: पुलिस प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का किया निरीक्षण...सुरक्षा का जायजा लेकर पुलिस अधिकारियों को दिए निर्देश
शुभमन गिल को बहुत कुछ सीखना है लेकिन वह अच्छी तरह से तालमेल बैठा रहा है : डेविड मिलर
Bareilly News: घर में बकरी घुसने को लेकर हुआ विवाद, दबंगों ने परिवार को पीट-पीटकर किया घायल
कानून के शासन वाला देश है कनाडा...निज्जर हत्या मामले में भारतीयों की गिरफ्तारी के बाद बोले जस्टिन ट्रूडो