'मस्जिद जैसे दिखने वाले मैसूर बस स्टैंड पर चलेगा बुलडोजर!', BJP सांसद ने दी चेतावनी 

'मस्जिद जैसे दिखने वाले मैसूर बस स्टैंड पर चलेगा बुलडोजर!', BJP सांसद ने दी चेतावनी 

भाजपा सांसद के बयान के बाद उठे विवाद में कांग्रेस भी कूद गई है। कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख सलीम अहमद ने सांसद के बयान पर जमकर निशाना साधा।

बेंगलुरु। कर्नाटक में बीजेपी सांसद प्रताप सिम्हा ने मैसूर के एक बस स्टैंड को बुलडोजर से गिराने की चेतावनी दी है। यह बस स्टैंड मैसूर-ऊटी रोड पर बना है। इसकी छत पर तीन गुंबद बने हुए हैं, जिससे यह दूर से किसी मस्जिद की तरह नजर आता है।

मैसूरु के सांसद ने मैसूरु में टीपू निजाकंसुगलु (टीपू के सच्चे सपने) नाम के इवेंट में बोलते हुए यह टिप्पणी की। सांसद प्रताप ने कहा, 'सोशल मीडिया पर इस बस स्टैंड को देखा था। इसमें 3 गुंबद हैं, बीच में एक बड़ा और उसके अगल-बगल छोटे गुंबद। वह केवल एक मस्जिद है। मैंने इंजीनियरों से तीन-चार दिनों में इस संरचना को गिराने के लिए कहा है। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं, तो मैं खुद एक JCB लाकर उसे तोड़ दूंगा।

वहीं दूसरी ओर भाजपा सांसद के बयान के बाद उठे विवाद में कांग्रेस भी कूद गई है। कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख सलीम अहमद ने सांसद के बयान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि मैसूर सांसद का यह बयान मूर्खतापूर्ण है। प्रताप सिम्हा एक सांसद हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि वे क्या बोल रहे हैं। क्या वह उन सरकारी दफ्तरों को भी गिरा देंगे, जिनमें गुंबद बने हैं? पहले उन्हें इसका जवाब देने दें। लोग इस सरकार से तंग आ चुके हैं क्योंकि कोई विकास नहीं हुआ है।

ये भी पढ़ें : गुजरात चुनाव: सूरत में मोदी-मोदी के नारे और काले झंडे से ओवैसी का स्वागत, बोले- क्या मैं भड़काऊ भाईजान हूं? केजरीवाल को बताया छोटा रिचार्ज