'मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कई लोग BJP के संपर्क में' : मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा दावा 

'मध्य प्रदेश में कांग्रेस के कई लोग BJP के संपर्क में' : मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा दावा 

मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज कहा कि भाजपा ने कभी भी 'ऑपरेशन लोटस' नहीं चलाया, लेकिन देश भर में कांग्रेस के कुछ लोग स्वेच्छा से ही कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं और मध्यप्रदेश में भी कई कांग्रेस सदस्य भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं। 

भोपाल। मध्य प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने आज कहा कि भाजपा ने कभी भी 'ऑपरेशन लोटस' नहीं चलाया, लेकिन देश भर में कांग्रेस के कुछ लोग स्वेच्छा से ही कांग्रेस छोड़ना चाहते हैं और मध्यप्रदेश में भी कई कांग्रेस सदस्य भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं। 

भूपेंद्र सिंह ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि पार्टी ने कभी भी ऑपरेशन लोटस नहीं चलाया और न ही इसकी आवश्यकता है। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि पूरे देश में कांग्रेस के नेता स्वेच्छा से कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं। ऐसी परिस्थितियां मध्य प्रदेश में भी है, उनके कई लोग भाजपा के संपर्क में हैं। कांग्रेस भयभीत है और अपने विधायकों को बंधक बनाने की कोशिश कर रही है। कोई स्वेच्छा से भाजपा में आना चाहता है तो भाजपा इस पर विचार करेगी। 

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' 20 नवंबर को मध्य प्रदेश में प्रवेश कर रही है। कांग्रेस ने इस दौरान अपने विधायकों को एक साथ रहने को कहा है। श्री सिंह इसी पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। वहीं एक अन्य सवाल के जवाब में श्री सिंह ने कहा कि मध्य प्रदेश में पर्याप्त मात्रा में खाद उपलब्ध है और कांग्रेस के नेता एवं विधायक अफवाहों और गुंडागर्दी से अराजकता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो किसान कांग्रेस के झूठे वादे के कारण डिफॉल्टर हो गए थे, उनको खाद खरीदने में थोड़ी बहुत परेशानी हुई थी, लेकिन उनको भी खाद उपलब्ध कराई गई है। 

ये भी पढ़ें :  'मस्जिद जैसे दिखने वाले मैसूर बस स्टैंड पर चलेगा बुलडोजर!', BJP सांसद ने दी चेतावनी