बरेली: निकाय चुनाव को लेकर हलचल तेज, SP से लेकर ‍BJP तक टिकट लेने के लिए प्रत्याशियों की लंबी लिस्ट

बरेली: निकाय चुनाव को लेकर हलचल तेज, SP से लेकर ‍BJP तक टिकट लेने के लिए प्रत्याशियों की लंबी लिस्ट

बरेली, अमृत विचार। निकाय चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे है। उसकी हलचल शहर से लेकर देहात तक दिखाई देने लगी है। बैनरों व पोस्टर से गलियां पटना शुरू हो गईं हैं। हाला‍ंकि अभी उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं की गई है।उसके बाद भी अब उम्मीदवार मैदान में डटे हुए हैं। वह अपने आप को प्रत्याशी मान कर चुनाव प्रचार प्रसार में डटे हुए है।वही निकाय चुनाव में शहर के 80 वार्डों पर अभी से माहौल बनने लगा है। लोगों ने जातिगत आकड़ों से हार जीत का फैसला लगाना शुरू कर दिया है। 

यह भी पढ़ें- बरेली: कुकर्म का प्रयास करने पर हुआ था चाय विक्रेता का मर्डर, पुलिस ने किया खुलासा

जातिगत समीकरण के हिसाब से उम्मीदवार भी मैदान में डटे हुए हैं। कई जगह आरक्षण की भनक से पुराने खिलाड़ी चुनाव नहीं लड़ सकेंगे। जिसके लिए नए प्रत्याशी जोर-शोर से मैदान में उतरने को लगभग तैयार हैं। जब तक आचार संहिता लागू नहीं होती तब तक चुनाव प्रचार-प्रसार जोरों पर चलेगा। 

अधिकारियों ने किया बूथों का  निरीक्षण
निकाय  चुनाव की भले ही अभी तारीख तय नही हुई हो लेकिन पुलिस प्रशासन व  प्रशासन ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। जिले के प्रशासनिक अधिकारियो ने अपने अधिनस्थों के साथ मतदान स्थलों का निरीक्षण शुरू कर दिया है। मतदान स्थलों पर गंदगी व खामियां पाई जाने पर उन्हें सुधारने के निर्देश दिए जा रहे है।

यह भी पढ़ें- बरेली: नहीं थम रही खाद की किल्लत, एक साथ तीन फसलों की बुआई से हुई समस्या उत्पन्न

Post Comment

Comment List