बरेली: निर्वाचक नामावली के प्रकाशन को लेकर सपा ने उठाया सवाल, DM को सौंपा ज्ञापन

बरेली: निर्वाचक नामावली के प्रकाशन को लेकर सपा ने उठाया सवाल,  DM को सौंपा ज्ञापन

बरेली, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष समीम खां सुल्तानी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंच कर जिला अधिकारी को संबोधित ज्ञापन सौंपा। इस दौरान उन्होंने अवगत कराया राज्य निर्वाचन आयोग उत्तर प्रदेश द्वाना आगामी निकाय चनाव के मद्देनजर निकाय की निर्वाचक नामावली के पुनक्षण कार्य हेत समय सारणी जारी की गई है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: CB-CID अधिकारी ने कई जांचों के संबंध में ली जानकारी

जिसके अनुसार समस्त निकाय की ड्राफ्ट नामावली का 31 अक्टूबर 2 को प्रकाशन के बाद 01 नबम्बर से 07 नबम्बर  तक ड्राफ्ट के रूप में प्रकाशित नामावली का निरीक्षण तथा दावे एव आपतियां प्राप्त करना जिसके पश्चात 08 नबम्बर से 12 नम्बर  तक दावे और आपत्तियों का निस्तारण कर 14 तारीख  से 17 तारीख  उन्हे मूल सूची में समाहित कर 18 तारीख  को अंतिम  रूप से तैयार निर्वाचक नामावलियों का जनसामान्य के लिए प्रकाशन किया जाना है, किन्तु नगर निगम बरेली की 31 अक्टूबर  को  ड्राफ्ट नामावली का कोई प्रकाशन नहीं किया गया और न ही इसके बाद आज की तारीख तक नगर निगम बरेली की ड्राफ्ट नामावली का कोई प्रकाशन किया जा सका है। 

जबकि  18 तारीख  को निर्वाचक नामावली का अंतिम  प्रकाशन किया जाना है। तो यह किस प्रकार से संभव है जब नगर निगम बरेली की डाफ्ट के रूप में निर्वाचक नामावली प्रकाशित की ही नहीं गई तो उसका निरीक्षण पर दावा आपत्ति किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: टीटीई ने चलती ट्रेन से फौजी को दिया धक्का, कट गए दोनों पैर, जमकर हंगामा