बरेली: जल्द 300 बेड अस्पताल में शिफ्ट होगा एआरवी और एनसीडी सेंटर

रोगियों के लिए सुविधाएं बढ़ाने के प्रयास तेज, अस्पताल में ओपीडी का हो रहा संचालन

बरेली: जल्द 300 बेड अस्पताल में शिफ्ट होगा एआरवी और एनसीडी सेंटर

बरेली, अमृत विचार कुतुबखाना ओवरब्रिज निर्माण के चलते जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों को दिक्कत हो रही है। इसको ध्यान में रखते हुए विभाग 300 बेड अस्पताल में जिला अस्पताल में संचालित आधी ओपीडी को शिफ्ट करने की योजना बना रहा है। अफसरों के अनुसार 300 बेड हास्पिटल में दिव्यांग शिविर, एंटी रैबीज वैक्सीन (एआरवी) व एनसीडी सेंटर भी संचालित किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- बरेली: एक लाख रुपए कम होगा हज का किराया! आयु सीमा की बंदिश भी समाप्त

शासन लगातार 300 बेड अस्पताल में चिकित्सकीय सेवाएं बढ़ाने पर जोर दे रहा है। यहां फिजीशियन, दंतरोग विशेषज्ञ और नेत्ररोग की ओपीडी इस समय संचालित की जा रही है। वहीं दूसरी ओर कुतुबखाना पुल निर्माण की वजह से जिला अस्पताल में मरीजों का आना मुश्किल हो रहा है। अस्पताल गेट के सामने खोदाई की गई है, जिससे पैदल निकलने में भी परेशानी हो रही है। अब जिला अस्पताल से कई रोगों की ओपीडी 300 बेड अस्पताल में शिफ्ट की जाएगी।

मंगलवार को एडीएसआईसी डा. मेघ सिंह व सीएमओ डा. बलवीर सिंह, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डा. अशोक कुमार ने 300 बेड अस्पताल का निरीक्षण किया। वहां ओपीडी के लिए बने कमरे देखे। तय किया गया कि जिला अस्पताल से त्वचा रोग, नाक-कान-गला की ओपीडी भी 300 बेड अस्पताल में शिफ्ट की जाएगी।

ये भी पढ़ें- बरेली: निकाह का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, एसएसपी से की शिकायत