लखनऊ : सलमान से श्याम बनकर नाबालिग से दुष्कर्म

पीड़िता को हरियाणा में बंधक बनाकर करता रहा रेप, हरियाणा पहुंची पुलिस आरोपी लखनऊ से गिरफ्तार

लखनऊ : सलमान से श्याम बनकर नाबालिग से दुष्कर्म

अमृत विचार, लखनऊ। पारा थाना क्षेत्र स्थित बजरंग विहार निवासी नाबालिग को सलमान नामक युवक ने श्याम बनकर चाकू की नोक पर हरियाणा ले जाकर बंधक बना कर दुष्कर्म किया। आरोपी को पुलिस ने थाना क्षेत्र के आगरा एक्सप्रेसवे के पास से बुधवार को गिरफ्तार किया है।

जिसे न्यायालय के समक्ष पेश किया, जहां से आरोपी को 14 दिन के लिए न्याइक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कर केस में लव-जिहाद (धर्म परिवर्तन) समेत अन्य धाराएं बढ़ाएगी।

पारा थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि बजरंग विहार निवासी नाबालिग एक हफ्ते पहले घर से लापता हो गई थी। परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज की गई थी। इसी बीच पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी सलमान ने नाबालिग को अपने साथ लेकर हरियाणा गया हुआ है। आरोपी के मोबाइल फोन को सर्विलांस पर लगाकर पुलिस की एक टीम हरियाणा स्थित कैथल पहुंची।

 जहां से आरोपी फरार हो गया। जिसे लखनऊ से गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग को पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया। साथ ही नाबालिग ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि आरोपी ससमान ने उसे अपना नाम श्याम बता कर दोस्ती की थी।

दोस्ती के बाद आरोपी ने उसे हरियाणा घूमने के बहाने लेकर गया। जहां पर आरोपी ने खुद का नाम सलमान बताकर जबरन धर्म परिवर्तन कराकर चाकू की नोक पर उससे निकाह किया। निकाह के बाद नाबालिग का नाम सभा गाजी रखा गया।

जिसका विरोध करने पर आरोपी ने  बंधक बना कर कई दिन उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

 

ताजा समाचार

Loksabha election 2024: मैगला गांव पहुंचे अटल जी ने पदमसेन चौधरी को दिल्ली बुलाकर दिया था टिकट
लखीमपुर खीरी: फंदे पर लटका मिला महिला का शव, मायके वालों ने लगाया हत्या का आरोप 
गौतमबुद्धनगर: स्कूटी पर ‘अश्लील’ वीडियो बनाने के मामले में दो युवतियां और एक युवक गिरफ्तार 
दक्षिण अफ्रीका में बस पुल से खाई में गिरी, 45 लोगों की मौत...8 साल का एक बच्चा जीवित बचा
LIVE: मुख्तार अंसारी के बेटे उमर और वकील पहुंचे पोस्टमार्टम हाउस; पैतृक गांव में होगा सुपुर्दे खाक
शाहजहांपुर: पत्नी को विदा न करने से नाराज युवक ने जहर खाकर दी जान, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से किया इनकार