गलवान पर Richa Chadha के किस ट्वीट पर मचा बवाल, मांगनी पड़ी माफी, ट्वीट किया डिलीट

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढाने माफी मांगते हुए कहा कि ट्वीट से मेरा उद्देश्य सेना का अपमान करने का नहीं था...मेरे तीन शब्दों को विवाद में घसीटा गया

गलवान पर Richa Chadha के किस ट्वीट पर मचा बवाल, मांगनी पड़ी माफी, ट्वीट किया डिलीट

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपने एक ट्वीट को लेकर ट्रोल हो गई हैं। ऋचा चड्ढा ने सेना के बयान को लेकर किया गया ट्वीट डिलीट कर दिया है। उन्होंने कहा, मेरे शब्दों...से कोई आहत है...तो माफी मांगती हूं। ऋचा ने सेना की उत्तरी कमान के प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के 'भारतीय सेना पीओके को वापस लेने जैसे आदेशों के पालन के लिए तैयार है' बयान पर लिखा था, "गलवान...हाय कह रहा है।

ऋचा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। जिसमें उन्होंने कहा था कि भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिए तैयार है।

ऋचा ने सेना के अधिकारी के बयान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "Galwan says hi." जैसे ही उन्होंने ये ट्वीट किया सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया।  हालांकि हंगामा बढ़ता हुए देख बाद में ऋचा चड्ढा ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और माफी भी मांगी।

मेरे तीन शब्दों को विवाद में घसीटा गया
एक्ट्रेस ऋचा चड्ढाने माफी मांगते हुए कहा कि ट्वीट से मेरा उद्देश्य सेना का अपमान करने का नहीं था। मेरे तीन शब्दों को विवाद में घसीटा गया। अगर किसी को भी बुरा लगा हो तो माफी चाहती हूं। उन्होंने कहा कि मेरे नानाजी खुद फौज में थे और लेफ्टिनेंट कर्नल की पोस्ट पर थे। भारत-चीन युद्ध में उनके पैर में गोली लगी थी। मेरे मामाजी भी पैराट्रूपर थे। ये मेरे खून में है। अगर सेना में कोई शहीद होता है तो उससे पूरा परिवार प्रभावित होता है। यहां तक कि अगर कोई सेना में घायल होता है तो भी दर्दनाक होता है। ये मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है।

ये भी पढ़ें :  'गलवान हाय कह रहा है', एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने उड़ाया भारतीय सेना का मजाक, सोशल मीडिया पर भड़के लोग