Video: मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट के साथ आए नजर

Video: मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट के साथ आए नजर

वीडियो में तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को भी सत्येंद्र जैन के साथ बातचीत करते देखा गया था। अजीत कुमार को इस महीने की शुरुआत में निलंबित किया गया है।

नई दिल्ली। तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मंत्री और AAP (आम आदमी पार्टी) नेता सत्येंद्र जैन का और सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं।  वीडियो में तिहाड़ जेल के अधीक्षक अजीत कुमार को भी सत्येंद्र जैन के साथ बातचीत करते देखा गया था। अजीत कुमार को इस महीने की शुरुआत में निलंबित किया गया है। हालांकि, अमृत विचार इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

इस वीडियो में सत्येंद्र जैन और निलंबित जेल सुपरिटेंडेंट अजीत कुमार के साथ बातचीत करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि अजीत कुमार पर ईडी ने आरोप लगाया था कि वह जेल में सत्येंद्र जैन को सुविधाएं देते हैं, इस पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हटा दिया गया है।

तिहाड़ जेल में बंद सत्येंद्र जैन का यह वीडियो 12 सिंतबर का है। इससे पहले जेल से सत्येंद्र जैन के दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें पहले वीडियो में आप मंत्री मसाज कराते नजर आ रहे थे। इसके अलावा दूसरे वीडियो में सत्येंद्र जैन सेल में फल और ड्राई फ्रूट्स के अलावा बाहर का खाना भी खाते दिखे थे।

तिहाड़ जेल के इन वीडियो के वायरल होने पर बीजेपी और कांग्रेस ने आप पर जमकर हमला किया था. वहीं आप ने सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो के सामने आने पर बीमारी की बात कही थी। इस मामले पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा करते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथेरेपी कराने को कहा है जिसके चलते उनकी मसाज की जा रही है।

बीजेपी सांसद परवेश वर्मा ने सत्येंद्र जैन के इस वीडियो पर ट्वीट कर लिखा था कि, मैं पहले दिन से कह रहा हूँ कि यह भ्रष्टाचारी अपने मन्त्रीपद का दुरूपयोग कर रहा है, कहीं सत्येंद्र जैन अरविंद केजरीवाल की पोल ना खोल दे इसलिए अपने पापों को दबाने के लिए केजरीवाल इन्हें ये सुविधा दिला रहा है।

इसके साथ ही दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने सत्येंद्र जैन के मसाज वीडियो पर ट्वीट कर लिखा, AAP ने कानून की क्या खूब धज्जियां उड़ाई! देखिए कैसे हवाला मामले में लंबे अरसे से बंद सत्येंद्र जैन तिहाड़ जेल से अपने गुर्गों के साथ मौज कर रहे हैं.. बड़े आराम से पांव दबवा रहे हैं। इसलिए ऐसे मंत्री को बर्खास्त नहीं करते अरविंद केजरीवाल ताकि जेल से धंधा चलना न बंद हो जाए?

ये भी पढ़ें :  Video: कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान गिरफ्तार, पुलिसकर्मी के साथ के थी धक्का-मुक्की और गाली-गलौच