सुल्तानपुर: डीजे के वाहन से टकराई बाइक, पीछे बैठे युवक की मौत

सुल्तानपुर: डीजे के वाहन से टकराई बाइक, पीछे बैठे युवक की मौत

जयसिंहपुर, सुलतानपुर। बीती रात मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद बाइक से जिला मुख्यालय जा रहे दो युवक सड़क के किनारे खड़े डीजे से टकरा गए। बाइक चला रहा युवक जहां बाल-बाल बच गया वही बाइक पर पीछे बैठा युवक सड़क पर गिरने से गंभीर रूप से चोटिल हो गया गंभीर रूप से चोटिल होने के कारण युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पारिवारिक जनों में कोहराम मच गया।

गोसाईगंज थाना क्षेत्र से होकर गुजरी टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार की देर रात जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के विरैता पाल्हीपुर गांव निवासी नरेंद्र वर्मा (33) पुत्र रामबरन वर्मा की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही पारिवारिक जनों में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक नरेंद्र वर्मा गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बृजवारी महमूदपुर गांव अपनी ननिहाल में मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आया था।

शुक्रवार की देर रात मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के बाद किसी रिश्तेदार को लेने जिला मुख्यालय जा रहा था। पारिवारिक जनों से मिली जानकारी के मुताबिक नरेंद्र वर्मा अनुपम के साथ मोटरसाइकिल से जिला मुख्यालय जा रहा था। बाइक अनुपम चला रहा था जैसे ही दोनों टांडा बांदा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मोतीगंज बाजार के समीप पहुंचे तभी बाइक चालक अनुपम अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े डीजे से जा भिड़ा। डीजे की ठोकर लगने से बाइक पर  पीछे बैठा नरेंद्र बर्मा सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से चोटिल हो गया।

अत्यधिक चोट लगने की वजह से नरेंद्र वर्मा की मौत हो गई। वही बाइक चला रहा युवक अनुपम को खरोच भी नहीं आई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची गोसाईगंज पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत की सूचना मिलते ही पारिवारिक जनों में कोहराम मचा हुआ है वही ननिहाल के मांगलिक कार्यक्रम खुशियां मातम में बदल गई हैं।

यह भी पढ़ें:-गौतम बुद्ध नगर: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार