पांडव नगर हत्याकांड: पति के शव के टुकड़े करने में इस्तेमाल किए गए हथियार नहीं हुए बरामद

पांडव नगर हत्याकांड: पति के शव के टुकड़े करने में इस्तेमाल किए गए हथियार नहीं हुए बरामद

अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही पांडव नगर में महिला द्वारा बेटे के साथ मिलकर अपने पति की कथित तौर पर हत्या करके उसके शव के 10 टुकड़े करने का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में अपने पति की कथित रूप से हत्या करने और उसके शव के टुकड़े करने के लिए एक महिला और उसके बेटे ने जिन हथियारों का इस्तेमाल किया था, दिल्ली पुलिस अब तक उनका पता नहीं लगा पाई है। 

ये भी पढ़ें:-ओडिशा उपचुनाव: पदमपुर सीट पर जीत बीजद की प्रतिष्ठा का सवाल 

अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। श्रद्धा वालकर हत्याकांड की तरह ही पांडव नगर में महिला द्वारा बेटे के साथ मिलकर अपने पति की कथित तौर पर हत्या करके उसके शव के 10 टुकड़े करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी महिला तथा उसके बेटे को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि अंजन दास (45) की कल्याणपुरी निवासी उसकी पत्नी पूनम (48) और सौतेले बेटे दीपक (25) ने 30 मई को हत्या करके शव के 10 टुकड़े किए और उन्हें एक फ्रिज में रखा। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार अभी बरामद नहीं किया गया है और मामले की जांच जारी है। दोनों आरोपी इस समय पुलिस की हिरासत में हैं। 

पुलिस के अनुसार, इस जघन्य अपराध का कारण यह तथ्य था कि दास अपनी सौतेली बेटी और दीपक की पत्नी के प्रति कथित तौर पर गलत इरादे रखता था। पुलिस के अनुसार साथ ही वह पूनम की कमाई बिहार में अपनी दूसरी पत्नी और आठ बच्चों को भी भेज रहा था। पूनम इलाके में घरेलू सहायिका के तौर पर काम करती थी। 

ये भी पढ़ें:-न्यू मंगलुरु पोर्ट पहुंचा इस मौसम का पहला क्रूज जहाज

ताजा समाचार

प्रयागराज: सोशल मीडिया लोकसभा वॉलंटियर्स सम्मेलन में पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह, कहा-2014 से पहले देश में फटते थे बम, अब नहीं 
बाराबंकी: कैसे बुझेगी आग, एक दमकल वाहन के जिम्मे पांच लाख की आबादी
मुरादाबाद पहुंचे सीएम योगी ने कुंवर सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजली, परिवार से मिलकर जताया शोक
Kanpur News: पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सांसद मीनाक्षी लेखी 27 को आएंगी शहर, महिला सम्मलेन में होंगी शामिल
IPL 2024 : तेज गेंदबाज संदीप शर्मा बोले- डेथ ओवरों में योजनाओं को लागू करना और अच्छी गेंदें फेंकना महत्वपूर्ण
दिल्ली शराब नीति केस: केजरीवाल और कविता को कोर्ट से नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 7 मई तक बढ़ी