मुनिराज बने अयोध्या के नए एसएसपी, प्रशांत वर्मा का बहराइच हुआ तबादला 

मुनिराज बने अयोध्या के नए एसएसपी, प्रशांत वर्मा का बहराइच हुआ तबादला 

अमृत विचार, अयोध्या। शासन द्वारा सोमवार देर रात किए गए तबादले में 2009 बैच के आईपीएस अफसर मुनिराज जी को अयोध्या का नया एसएसपी बनाया गया। इसके पूर्व वह गाज़ियाबाद में तैनात रहे। जबकि अयोध्या में तैनात रहे आईपीएस प्रशांत वर्मा को शासन ने बहराइच का नया एसपी बनाया है। 

तमिलनाडु के एक किसान परिवार में जन्में मुनिराज 2009 बैच के आईपीएस ऑफिसर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एडिशनल एसपी बनारस से शुरू की। उसके बाद एएसपी गाजियाबाद, एएसपी रूरल शाहजहांपुर, एसपी सिटी गाजियाबाद, एसपी चंदौली, एसपी हमीरपुर, एसपी पीलीभीत, एसपी मऊ, एसपी बुलंदशहर और एसपी ट्रेनिंग, एसएसपी अलीगढ़ में भी तैनात रहे। बता दें कि तमिलनाडु के मूल निवासी मुनिराज की खेल में भी काफी रूचि है और धावक के तौर पर उन्होंने राष्ट्रीय स्तर के कई मेडल भी जीते हैं। साथ ही साथ उन्होंने मैराथन में भी अपना लोहा  मनवाया। 

ये भी पढ़ें - रायबरेली: बारात से लौट रही कार पेड़ से टकराई, बच्चे समेत आधा दर्जन घायल

सीएए प्रोटेस्ट के दौरान मुनिराज की तैनाती अलीगढ़ में थी और उन्होंने वहां पर बेहतरीन काम किया था। इसी तरह आगरा में कोरोना के काल के दौरान भी मुनिराज ने काफी अच्छे काम किए। हालांकि आगरा में अरुण बाल्मीकि की कस्टोडियल डेथ को लेकर मुनिराज को वहां से हटा दिया गया था।