बाराबंकी: ढाबे पर खड़े ट्रक के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

बाराबंकी: ढाबे पर खड़े ट्रक के ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

अमृत विचार, रामसनेहीघाट/बाराबंकी। जिले के थाना रामसनेहीघाट अंतर्गत ढाबे पर खड़े ट्रक में एक ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की आवश्यक लिखा पढ़ी कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना किलायत जनपद कैथल गांव सुजुम्मा  हरियाणा निवासी दिलावर पुत्र सुरजन (45) की संदिग्ध परिस्थितियों में ढाबे पर खड़ी गाड़ी में  सोते-सोते मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गाड़ी पर मौजूद दूसरे चालक उदयभान पुत्र श्रीचंद निवासी हरियाणा ने बताया कि वह बीती 27 तारीख को बिहार से धान लादकर हरियाणा के लिए निकला था। रास्ते में जिले की सीमा में थाना रामसनेहीघाट के कोटवा सड़क स्थित ढाबे पर उदय भान ने गाड़ी खाना खाने के लिए रोक दी। 

जिसके बाद दिलावर उदयभान को पेट में दर्द बता कर नित् क्रिया को चला गया। जहां से वापस आने पर दिलावर ने बताया कि उसने स्नान भी कर लिया है। उदयभान को शंका हुई तो उसने दिलावर से कहा कि तुम्हारी तबीयत ठीक नहीं है तुम कुछ देर आराम कर लो। जिस पर दिलावर ड्राइवर सीट पर बैठे-बैठे आराम करने लगा। 

इसी बीच दिलावर कब सो गया इसकी जानकारी उदयभान को नहीं हो पाई। एक घंटे बाद जब उदयभान को दिलावर की कोई आहट न मिलने पर  उसने दिलावर को आवाज लगाई और उसका हाथ पकड़ा। जिससे उसे प्रतीत हुआ कि दिलावर की मौत हो चुकी है। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: फरार चल रहे दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, कई थानों में हैं वांटेड