सुल्तानपुर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत

सुल्तानपुर: अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, एक की मौत

अमृत विचार,जयसिंहपुर/ सुल्तानपुर। सोमवार की शाम एक मांगलिक कार्यक्रम को संपन्न कर कर घर वापस जा रहे दो बाइक सवार युवक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से चोटिल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को  सीएचसी भिजवाया। मौजूद चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर हालत देखते हुए उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित करते हुए दूसरे का इलाज शुरू कर दिया।

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सैती पुरुषोत्तमपुर निवासी नंदलाल 34 वर्ष पुत्र स्व रामदास अपने सहयोगी सूरज 22 वर्ष पुत्र स्व निर्मल के साथ जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के ही रामनाथपुर गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में बाजा बजाने गए थे। मांगलिक कार्यक्रम संपन्न करवाने के बाद सोमवार की शाम लगभग चार बजे बाइक से दोनों घर वापस आ रहे थे। जैसे ही दोनों बाइक सवार युवक पीढ़ी बगिया चौराहा संपर्क मार्ग पर नंदी धाम के समीप पहुंचे तभी अज्ञात चार पहिया वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से चोटिल हो गए। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जयसिंहपुर भिजवाया। जहां मौजूद चिकित्सकों ने घायल युवकों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

ये भी पढ़ें - अयोध्या: जागरूकता रैली निकाल दिया महिला सशक्तिकरण का संदेश

जिला अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने नंदलाल को मृत घोषित करते हुए दूसरे घायल युवक सूरज का इलाज शुरू कर दिया। युवक की मौत की सूचना मिलते ही पारिवारिक जनों में कोहराम मच गया। वही दसरे गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक सूरज का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मांगलिक कार्यक्रमों में बाजा बजा कर करता था भरण पोषण
मिली जानकारी के मुताबिक मृतक नंदलाल क्षेत्र के मांगलिक कार्यक्रमों में बाजा बजा कर अपना व अपने पारिवारिक जनों का भरण पोषण करता था। नंदलाल की मौत के बाद पत्नी अंजनी का जहां रो रो कर बुरा हाल है वही पुत्री अंशिका 8 वर्ष पुत्र श्रेयांश 4 वर्ष के साथ 3 माह के दूधमुहे बच्चे के सिर से पिता का साया उठ गया है। मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे पारिवारिक जनों की मौजूदगी में नगर कोतवाली पुलिस ने नंदलाल के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।