BJP ने काम किया होता तो बड़े नेताओं को प्रचार में उतारने की जरूरत न पड़ती: केजरीवाल 

BJP ने काम किया होता तो बड़े नेताओं को प्रचार में उतारने की जरूरत न पड़ती: केजरीवाल 

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए चार दिसंबर को मतदान होना है। आप और भाजपा दोनों पार्टियां चुनाव में अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। केजरीवाल ने दावा किया, शहर में हर जगह कचरा है। सत्ता में आने पर मैं शहर को साफ कर दूंगा।

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर पार्टी ने नगर निगम में अपने शासन के दौरान काम किया होता तो उसे प्रचार अभियान में अपने कई मुख्यमंत्रियों और केंद्रीय मंत्रियों की जरूरत नहीं पड़ती। उन्होंने चार दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव से पहले चिराग दिल्ली इलाके में आम आदमी पार्टी (आप) के लिए घर-घर जाकर प्रचार करने के दौरान स्थानीय निवासियों से चर्चा करते हुए यह बात कही। 

ये भी पढ़ें:-जगन्नाथ मंदिर के अंदर की तस्वीरें खींचकर फेसबुक पर डालने को लेकर बांग्लादेशी यूट्यूबर गिरफ्तार

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए चार दिसंबर को मतदान होना है। आप और भाजपा दोनों पार्टियां चुनाव में अपनी-अपनी जीत का दावा कर रही हैं। केजरीवाल ने दावा किया, शहर में हर जगह कचरा है। सत्ता में आने पर मैं शहर को साफ कर दूंगा। भाजपा मुझे दिन-रात गाली देती है। हमने पानी की व्यवस्था की है, हम कचरा निपटान की भी जिम्मेदारी लेंगे। आप को एक मौका दें, हम शहर को पहले की तरह साफ बनाएंगे। केजरीवाल ने स्थानीय निवासियों से कहा, हम दिल्ली को चमका देंगे। 

प्रचार अभियान के दौरान कई मंत्री भी मुख्यमंत्री के साथ थे। नगर निगम चुनाव प्रचार अभियान में भाजपा की तरफ से कई मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री उतारे जाने पर केजरीवाल ने कहा, मैंने भाजपा को एक नगरपालिका के चुनाव में मुख्यमंत्रियों और कई केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारते देखा है। अगर वे (भाजपा) एमसीडी में काम करते तो उन्हें प्रचार के लिए इतने मंत्रियों की जरूरत नहीं पड़ती।

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह व पीयूष गोयल, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिछले कुछ दिन में यहां भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया है। केजरीवाल ने आरोप लगाया, और ये मंत्री क्या करते हैं? वे अपने अभियानों में केवल मुझे गाली देते हैं।

ये भी पढ़ें:-आतंकी साजिश पर एक और वार! BSF ने अमृतसर बॉर्डर पर मार गिराया पाकिस्तानी ड्रोन

ताजा समाचार

Kanpur: प्रेमिका बोली गो टू हेल...प्रेमी ने मैसेज लिखा, अब तुम जिंदगी में कभी हमसे बात नहीं कर पाओगी, फंदे से लटककर युवक ने दी जान
संभल : तीन युवकों की जेल से रिहाई पर वृंदावन जा रहा था परिवार, चार सदस्यों की मौत से आंखें हो गई है नम
लखनऊ: CPI नेता अतुल कुमार अंजान का निधन, अस्पताल में चल रहा था इलाज
पीलीभीत: संभलकर करें सफर...हाईवे पर नहीं जलती लाइट, डिवाइडर भी क्षतिग्रस्त...हादसों की रोकथाम को लेकर दावे, सुधार पर नहीं ध्यान
PM Modi Road Show In Kanpur: रोड शो के लिए सड़कों पर उतरा प्रशासन...चमका रहे रूट, बैठकों का भी दौर जारी
PM Modi Road Show: कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो कल...सिख समाज से करेंगे भेंट, सात विधानसभाओं को करेंगे स्पर्श