काशीपुर: मां-बेटे पर 24.50 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

काशीपुर: मां-बेटे पर 24.50 लाख की धोखाधड़ी का आरोप

काशीपुर, अमृत विचार। एक ग्रामीण ने मां और बेटे पर बेची हुई जमीन का एग्रीमेंट कर 24.50 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है। पीड़ित ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। ग्राम गुलड़िया निवासी यूनुस ने कोतवाली पुलिस को तहरीर सौंपकर बताया कि उसने 9 अक्टूबर 2022 को पैगा चौकी क्षेत्र निवासी मां-बेटे के साथ एक जमीन का एग्रीमेंट किया था।

उसने उन दोनों को 24.50 लाख रुपये नकद दे दिया था। जिसके बाद दोनों ने काफी समय बीतने के बाद भी जमीन की रजिस्ट्री नहीं करवाई। जब उसने उस जमीन के बारे में लोगों से पूछताछ की तो उसको पता चला कि वह जमीन तो पहले ही किसी और को बेची गई है। यह बात सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और धोखाधड़ी होने का अहसास हुआ। कोतवाल मनोज रतूड़ी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वांछित वारंटी गिरफ्तार
काशीपुर। आबकारी अधिनियम के मामले में वांछित चल रहे एक वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। कोतवाली में तैनात एसआई धीरेंद्र सिंह परिहार व कांस्टेबल गिरीश मठपाल ने मोहल्ला सिंघान निवासी आशु वर्मा को गिरफ्तार किया है। आरोपी वर्ष 2016 के आबकारी अधिनियम के मामले में फरार चल रहा था। जिसके खिलाफ न्यायालय से गिरफ्तारी का वारंट जारी किया गया। पुलिस ने वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है।

Post Comment

Comment List