बरेली: पहले पति को दिखाया मृत, दूसरे से की शादी, अब तीसरे को ठगने की फिराक में महिला, पतियों ने SSP से लगाई न्याय की गुहार  

बरेली: पहले पति को दिखाया मृत, दूसरे से की शादी, अब तीसरे को ठगने की फिराक में महिला, पतियों ने SSP से लगाई न्याय की गुहार  

थाना सीबीगंज के जौहरपुर निवासी चंदन गुप्ता ने बताया कि 22 जनवरी 2017 को उसका विवाह आंवला के गंज त्रिपोलिया निवासी पूजा गुप्ता के साथ हुआ था। एक साल तक सब सही चलता रहा। एक साल बाद पूजा घर वालों से झगड़ा करने लगी। इस बीच वह उसे लेकर किराए के मकान में रहने लगा।

बरेली, अमृत विचार। यूपी के बरेली जनपद में बुधवार को उस वक्त अजब-गजब स्थिति पैदा हो गई, जब एक ही पत्नी के दो पति एसएसपी कार्यालय पहुंचकर न्याय की गुहार लगाने लगे। दरअसल, एक महिला ने अपने पहले पति को मृत दिखाकर और दूसरे शख्स से शादी कर ली। इतना ही नहीं, उसने बिना तलाक लिए ये शादी की। जब दूसरे पति के संग भी उसकी अनबन हुई तो उसने ससुर और देवर पर गंभीर आरोप लगाए। बताया जा रहा है की महिला अब तीसरी शादी करने की फिराक में है।  

ये भी पढ़ें:-बरेली: नागा बाबा के साथ मारपीट, SSP से लगाई न्याय की गुहार

क्या है मामला ?
थाना सीबीगंज के जौहरपुर निवासी चंदन गुप्ता ने बताया कि 22 जनवरी 2017 को उसका विवाह आंवला के गंज त्रिपोलिया निवासी पूजा गुप्ता के साथ हुआ था। एक साल तक सब सही चलता रहा। एक साल बाद पूजा घर वालों से झगड़ा करने लगी। इस बीच वह उसे लेकर किराए के मकान में रहने लगा। उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया और गुजारा भत्ता मांगने लगी। उन लोगों के एक बेटा भी हुआ। पूजा उसे लेकर मायके चली गई। 

Untitled

इसके बाद पूजा ने बगैर तलाक दिए 2 जुलाई 2022 को आंवला के मनौना निवासी भूपेंद्र गुप्ता से पहले पति को मृत बताकर दूसरी शादी कर ली। कुछ समय से भूपेंद्र और पूजा में झगड़े शुरू हो गए। आरोप है कि पूजा ने भूपेंद्र के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया। पूजा के मुताबिक, भूपेंद्र के पिता और भाई ने जबरन उसके संग अवैध संबंध बनाए।

भूपेंद्र ने बताया कि पूजा अब तीसरी शादी करने की फिराक में है। आरोप है पूजा दोनों ही ससुराल से रुपए व जेवर लेकर गई है। अब पीड़ित यानी महिला के दोनों पति ने इस मामले में एसएसपी से शिकायत की है और आरोपी महिला के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग की है, जिससे कोई तीसरा अन्य व्यक्ति इस ठगी का शिकार ना हो।

ये भी पढ़ें:-बरेली: परास्नातक में प्रवेश का आज अंतिम मौका, 606 रिक्त सीटों पर होने हैं एडमिशन

Post Comment

Comment List