Video: 'मछली जल की रानी' होती होगी! लेकिन ये वाली अलग है, बाहर निकालने पर भी जिन्दा रहती

Video: 'मछली जल की रानी' होती होगी! लेकिन ये वाली अलग है, बाहर निकालने पर भी जिन्दा रहती

Fish Video Vrial: मछली को हम सबने अभी तक पानी में हीं देखा होगा। पानी से बाहर निकलते ही वह बेसुध हो जाती है और ज्यादा देर तक जीवीत नहीं रह पाती। मछली पानी में ही सांस ले पाती है, लेकिन इस बीच एक अजीबोगरीब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायर हो रहा है। वीडियो में एक विचित्र मछली को पानी से बाहर निकलकर बर्फ की चादर पर सुस्ताते हुए देखा जा रहा है। इस वीडियो को देख लोग हैरान हैं और विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- समय के रंग...कड़कती आवाज और मूछों पर ताव वाले इकराम कुरैशी थे गुमसुम

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अलग तरह की मछली, बर्फ बार बैठी हुई है। उसके चारों तरफ बर्फ की चादर दिखाई दे रही है और कहीं-कहीं पानी भी नजर आ रहा है। मछली, बिना पानी के जीवित देख किसी के भी होश उड़ जाएंगे।

वीडियो पर नहीं हुआ किसी को विश्वास
वीडियो में दिख रही मछली बड़ी कॉमन सी दिख रही है और फिर भी ये किसी सामान्य मछली की भांति बिना पानी के तड़प नहीं रही है। ये नजारा जिसने देखा वो दंग रह गया है। इस वीडियो को देख कई लोगों ने कमेंट कर अपनी अलग अलग प्रतिक्रिया भी दी है। एक यूजर ने लिखा है कि ये मछली पानी से बाहर नहीं खड़ी है बल्कि ये ऑप्टिकल इल्यूजन है। एक अन्य ने कहा कि सिर्फ वायरल करने के लिए मछली का ऐसा वीडियो बनाया गया है, जो असली नहीं है।"

ये भी पढ़ें- Video: हथिनी लक्ष्मी की अंतिम यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, रोते दिखे लोग

Related Posts

Post Comment

Comment List