Phoenix Mills ने इंदौर में 800 करोड़ रुपए के निवेश से खोला शॉपिंग मॉल 

Phoenix Mills ने इंदौर में 800 करोड़ रुपए के निवेश से खोला शॉपिंग मॉल 

फीनिक्स मिल्स समूह के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) अनुराग श्रीवास्तव ने संवाददाताओं को बताया कि इंदौर में फीनिक्स सिटाडेल के नाम से शुरू किया गया। मॉल 19 एकड़ में फैला है और इसमें से 10 लाख वर्ग फुट पर इसकी मुख्य इमारत का निर्माण किया गया है

इंदौर। देश भर में शॉपिंग मॉल विकसित कर चलाने वाली फीनिक्स मिल्स ने मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर में करीब 800 करोड़ रुपये के निवेश से शॉपिंग मॉल खोलने की गुरूवार को घोषणा की। कंपनी का दावा है कि यह समूचे मध्य भारत का सबसे बड़ा मॉल है। 

ये भी पढ़ें:- वाहन कंपनियों के लिए अच्छा रहा नवंबर, बिक्री में आया उछाल 

फीनिक्स मिल्स समूह के मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) अनुराग श्रीवास्तव ने संवाददाताओं को बताया कि इंदौर में फीनिक्स सिटाडेल के नाम से शुरू किया गया। मॉल 19 एकड़ में फैला है और इसमें से 10 लाख वर्ग फुट पर इसकी मुख्य इमारत का निर्माण किया गया है। उन्होंने बताया कि 300 से ज्यादा दुकानों वाले मॉल के निर्माण में कंपनी को 800 करोड़ रुपये की लागत आई है। 

सीएफओ के मुताबिक इस मॉल की दुकानों के जरिये अगले एक साल में 1,000 करोड़ रुपये के कारोबार का अनुमान है। श्रीवास्तव ने बताया कि इंदौर में शॉपिंग मॉल खुलने के साथ ही हमारे द्वारा देश भर में चलाए जा रहे मॉल की तादाद बढ़कर नौ पर पहुंच गई है। अगले तीन-चार महीनों के भीतर हम अहमदाबाद, बेंगलुरु और पुणे में तीन नये मॉल खोलने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- भारत के सारे दोपहिया, तिपहिया को EV बनाने के लिए 285 अरब डॉलर की जरूरतः WEF

 

 

Post Comment

Comment List