रुद्रपुर: पंतनगर के 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर: पंतनगर के 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। थाना पंतनगर के 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिस पर सिडकुल क्षेत्र में चालक को बंधक बनाकर कैंटर लूट का मुकदमा दर्ज था। आरोपी को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने कोर्ट में आवेदन की तैयारी कर रही है।  

आइटीआइ गौजाजाली हल्द्वानी निवासी प्रदीप कुमार ने 23 मार्च 2022 को मुकदमा दर्ज कराया था कि उसका चालक अरविंद कैंटर लोडिंग के लिए सिडकुल की कंपनी के बाहर खड़ा था। इस दौरान चार-पांच बदमाशों ने उसके चालक को बंधक बनाकर कैंटर लूट लिया था।

साथ ही चालक को बाजपुर दोराहा के पास फेंककर फरार हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। साथ ही पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने बाद में कैंटर बरामद कर लिया था। जबकि एक बदमाश कुलविंदर सिंह फरार चल रहा था। पुलिस ने उसकी धरपकड़ को कई बार दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। इस पर यूएस नगर पुलिस ने उस पर 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था।

सिडकुल चौकी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि कुलविंदर सिंह को उत्तर प्रदेश पुलिस ने लूट के एक अन्य मामले में पीलीभीत से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके साथियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस उसे रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है। इसके लिए न्यायालय में आवेदन किया जाएगा।