यूपी उपचुनाव: केशव मौर्य बोले- हार के डर से प्रशासन के दुरुपयोग का दुष्प्रचार कर रही सपा

यूपी उपचुनाव: केशव मौर्य बोले- हार के डर से प्रशासन के दुरुपयोग का दुष्प्रचार कर रही सपा

लखनऊ। यूपी की एक लोकसभा और विधानसभा सीटों पर आज हो रहे मतदान को लेकर सपा जहां सरकार और चुनाव आयोग पर आरोप लगा रही है तो वहीं भाजपा और सरकार के मंत्री इसे खरिज कर रहे हैं। इसी कड़ी में सूबे में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने सपा निशाना साधा है। 

 डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि सपा हार के डर से उपचुनाव वाली तीनों सीटों पर गुंडागर्दी और प्रशासन के दुरुपयोग का दुष्प्रचार कर रही है। उन्होंने मैनपुरी लोकसभा, खतौली एवं रामपुर विधानसभा क्षेत्रों के मतदाताओं से अपील की है कि अपने क्षेत्र के विकास व समृद्धि के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान अवश्य करें।

 

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने ट्वीट किया कि ‘ याद रहे, पहले मतदान, फिर जलपान’। केशव मौर्य ने कहा है कि चुनाव आयोग बूथ कब्जा एवं फर्जी मतदान रोकने के लिए प्रभावी कार्रवाई करे। गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 के अंतर्गत आज द्वितीय चरण के मतदान हो रहे हैं। 

केशव ने गुजरात में द्वितीय चरण के सभी विधानसभाओं के समस्त मतदाताओं से अपील की है कि आपका वोट महत्वपूर्ण है, यह गुजरात के विकास और समृद्धि की दिशा तय करेगी। आप अपने मतदान केंद्र पर वोट अवश्य करें।आज, उत्तर प्रदेश में भी लोकसभा व विधानसभा उपचुनाव के मतदान हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-शीतकालीन सत्र: योगी सरकार ने विधानसभा में पेश किया 33 हजार 769 करोड़ का अनुपूरक बजट