रामपुर : फेयर एक्सपोर्ट में गैस लीकेज से दो की मजदूरों मौत, दो की हालत गंभीर

रामपुर : फेयर एक्सपोर्ट में गैस लीकेज से दो की मजदूरों मौत, दो की हालत गंभीर

रामपुर, अमृत विचार। थाना सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित मीट फैक्ट्री में गैस प्लांट में काम करते वक्त दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 2 कर्मचारी गंभीर हो गए। गंभीर मजदूरों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव स्थित फेयर एक्सपोर्ट है जिसमें पशुओं का कटान होता है। फैक्ट्री में ईपीपी प्लांट में काम करने के दौरान गैस लीकेज हो गयी। जिससे गैस लीकेज के चलते 4 कर्मचारी बेहोश हो गए, जिससे एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, गंभीर मजदूरों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर तीनों की हालत गंभीर होने पर पड़ोसी जनपद जिला मुरादाबाद को रेफर कर दिया है। 

कॉसमॉस हॉस्पिटल में इलाज के दौरान दूसरे की भी मौत हो गई, जबकि दो अन्य का इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि मरने वाले कर्मचारी का नाम फाजिल मियां पुत्र जाकिर मियां (34 वर्ष) फयाज गार्डन थाना गंज और दूसरा कर्मचारी आसाम का रहने वाला था।

दोनों अन्य घायल कर्मचारी थाना गंज और थाना कोतवाली के रहने वाले हैं। जबकि घायलों में अजय पुत्र रामप्रकाश (24 वर्ष) व दानिश पुत्र गुलाम हसन (34 वर्ष) की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक एके शुक्ला ने बताया कि अभी इस मामले में तहरीर नहीं मिली है। फिलहाल कर्मचारियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही मामले की छानबीन की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Rampur Bypoll Election Result 2022 : रामपुर में मतगणना जारी, भाजपा के आकाश ने सपा के आसिम राजा को पछाड़ा, 19वें राउंड से ढाई हजार की बढ़त

Post Comment

Comment List