रायबरेली : ढाबे पर युवक की बेरहमी से पिटाई , वीडियो वायरल

रायबरेली : ढाबे पर युवक की बेरहमी से पिटाई , वीडियो वायरल

अमृत विचार,रायबरेली। जिले के एक ढाबे पर दबंगों ने लोहे की रॉड एक शख्स की बेरहमी से पिटाई कर दी। देर रात से ही मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा। जिसमें कुछ दंबग युवक को तब तक पीटते हैं, जब तक वह लहूलुहान नहीं हो जाता। हालांकि वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि अमृत विचार नहीं कर रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले की छानबीन में जुट गई।

वायरल वीडियो में एक युवक को लगभग आधा दर्जन युवक लोहे की रॉड से पीट रहे हैं। बताया जा रहा है कि दबंग तब तक उसे पीटते रहे जब तक वह लहू लुहान होकर गिर नहीं गया। पूरा मामला मिल एरिया थाना इलाके के हरिओम ढाबे का है। यहां एक युवक खाना खाने आया था ,तभी कुछ दबंगों से उसकी कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा की आधा दर्जन दबंगों ने लोहे की रॉड से उसे पीट पीट कर अधमरा कर दिया।

बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़ित युवक पर एक सिपाही ने दबाव बनाकर मामले को हल्का करते हुए तहरीर बदलवा दी। अब जबकि यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में बड़ी कार्रवाई की बात कह रहे हैं।  इससे पहले ऐसा ही मामला इसी थाना इलाके के सोमू ढाबा में भी सामने आया था।

जहां पुलिस की लापरवाही से युवक को पीट पीट कर अधमरा किया गया बाद में उसका शव हाइवे पर मिला था। सीओ सिटी वंदना सिंह ने बताया कि मामले में जांच के आदेश दिए गए है, और मिल एरिया प्रभारी निरीक्षक से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है।

यह भी पढ़ें:-गौतमबुद्धनगर : कार बेचने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले चार गिरफ्तार