लखनऊ: होटल मिलानो एंड कैफे को LDA ने किया सील, साथियों संग संचालक ने जलाई थी मेजर की कार 

पुलिस ने मैनेजर समेत 5 को किया गिरफ्तार व संचालक हुआ फरार

लखनऊ: होटल मिलानो एंड कैफे को LDA ने किया सील, साथियों संग संचालक ने जलाई थी मेजर की कार 

अमृत विचार, लखनऊ। गोमती नगर में विशाल खंड स्थित होटल मिलानो एंड कैफे के संचालक और उसके साथियों ने रविवार की रात मेजर अभिजीत सिंह की कार को आग लगा दी थी। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने होटल के मैनेजर समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं, मंगलवार को लखनऊ विकास प्राधिकरण ने विशाल खंड स्थित होटल मिलानो एंड कैफे को सील कर दिया। बता दें कि एलडीए जोन-1 की प्रवर्तन दल ने होटल पर कार्रवाई करते हुए नोटिस चस्पा की किया है। वहीं 12 जनवरी तक नोटिस का जवाब न देने पर लखनऊ विकास प्राधिकरण खुद अवैध होटल को ध्वस्त करेगा। एलडीए ने बताया कि यह 200 वर्ग में बना यह होटल बिना नक्शा पास कराए बनाया गया था।

बता दें कि रविवार की रात गोमतीनगर स्थित विशाल खंड 2 इलाके में होटल में तेज आवाज में बज रहे डीजे का विरोध करना एक मेजर को भारी पड़ गया। दबंग युवकों में पुलिस के सामने मेजर को गाली गलौज देते हुए देख लेने की धमकी दे डाली। वहीं रात में मेजर की खड़ी कार में पहले तोड़फोड़ की और फिर उसके बाद उस कार में आग लगा दी।

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए मेजर अभिजीत ने बताया कि घर के ही पास बने होटल मिनालो कैफ़े में देर रात तेज़ आवाज़ में गाने बज रहे थे। जिसकी वजह से उनके परिवार में मौजूद बुज़ुर्ग और उनके बच्चे को तकलीफ हो रही थी। जब उन्होंने होटल पहुंचकर उनको गाने की आवाज़ धीमे करने को कहा तो पार्टी में शामिल होटल संचालक समेत कई अन्य दबंगों ने उनसे बदतमीजी की और गाली गलौज की। वहीं आनन-फानन में उन्होंने पुलिस से मदद मांगी। लेकिन पुलिस के सामने ने दबंगो ने उन्हें गाली देते हुए धमकी दी।

वहीं इस मामले पर एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास ने बताया कि गोमती नगर पुलिस ने होटल के मैनेजर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें मैनेजर शिवम प्रताप सिंह, साथी शुभम सिंह, ऋषभ सिंह उर्फ कृष्णा, सौरभ श्रीवास्तव और ऋषभ सिंह को गोमती नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि, अभी तक होटल मालिक राहुल अभी फरार है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें:- लखनऊ: DJ बजाने के विरोध में दबंगों ने Major की गाड़ी को किया आग के हवाले