सुल्तानपुर: बैंक कर्मचारी से लूट में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, तलाश में जुटी एसओजी टीम

सुल्तानपुर: बैंक कर्मचारी से लूट में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली, तलाश में जुटी एसओजी टीम

अमृत विचार, कूरेभार, सुल्तानपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र में सोमवार को बेखौफ बदमाशों ने बंधन बैंक कर्मचारी से हजारों की नकदी व लैपटॉप लूट ली थी। इस मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। बदमाशों की तलाश में एसओजी की टीम लगाई गई है। सोमवार की सुबह कूरेभार थाना क्षेत्र के पटना गांव से एक स्वयं सहायता से रुपये कलेक्शन कर प्राइवेट बैंक कर्मी कूरेभार की तरफ जा रहा था।

रास्ते में ही बदमाशों ने असलहा सटाकर उसके पास मौजूद 23,500 रुपये की नकदी लूटकर फरार हो गए। उसका लैपटाप भी बैग समेत लूट ले गए। घटना की जानकारी होते ही एसपी सोमेन बर्मा, सीओ बल्दीराय के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने निरीक्षण कर शीघ्र घटना के खुलासे के निर्देश मातहतों को दिए। थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी व छिनैती की घटनाओं से स्थानीय थाने की पुलिस की व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए।

चोरी व लूट की घटना के 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद पुलिस खाली हाथ नजर आ रही है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी सोमेन बर्मा ने पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम को घटना के खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी है। जिसके तहत पुलिस बीती रात पड़ोसी जनपद के बदमाशांे पर निगहबान होकर उनकी तलाश में सरगर्मियों से जुटी है। लेकिन अभी तक कोई सफलता नही मिली है। एसओ ने बताया कि जल्द ही बदमाश पुलिस की पकड़ में होंगे। 

यह भी पढ़ें:-सुल्तानपुर: गैंगस्टर में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार, भेजा गया जेल, उच्चधिकारियों के निर्देश पर दर्ज हुआ था मुकदमा