अखिलेश बोले - सरकारी लूट है UP GLOBAL INVESTORS SUMMIT

गंगा विलास क्रूज नाव चलाने वालों का छीनेगा रोजगार

अमृत विचार,लखनऊ । समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने बड़ा बयान देते हुये उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट को सरकारी लूट की नई परिभाषा करार दिया है। उन्होंने इस दौरान गंगा विलास क्रूज पर भी सवाल उठाते हुये कहा है कि यह नाव चलाने वाले लोगों का रोजगार छीन लेगा। सरकार सिर्फ अमीर लोगों के बारे में सोच रही है। गरीबों के लिए कुछ करना चाहिए।

दरअसल,गुरुवार को राजधानी स्थित सपा मुख्यालय पर अयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुये अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधा है। आज समाजवादी पार्टी का कैलेंडर लांच करने के बाद अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी पर्यटन के नाम पर सिर्फ पैसा कमाना चाहती है। सरकार ने प्रदेश से सभी अच्छी चीजें खत्म कर दी हैं।

उन्होंने कहा कि  यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट केवल दिखावा है। भाजपा चुनाव की तैयारी कर रही है। इससे पहले जो एमओयू साइन हुये थे,उस पर कितना काम हुआ यह भी सरकार को बताना चाहिए। पहले हुये एमओयू जमीन पर नहीं आया तो इस बार हुये एमओयू का क्या होगा । यह तो आने वाला समय बतायेगा।  यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट से रोजगार सृजन कितना होगा। यह भी सरकार को बताना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने सवाल उठाते हुये कहा कि गोमती रिवर फ्रंट में नाव चलाने का काम होना था,मौजूदा सरकार ने उसे क्यों बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें : लखनऊ: हज यात्रा में VIP कोटा हुआ खत्म, मोहसिन रजा ने PM का जताया आभार