अयोध्या: कांग्रेस का 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

अयोध्या: कांग्रेस का 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान

अमृत विचार, अयोध्या। Hath se Hath Jodo ... भारत जोड़ो यात्रा को विस्तार देने के लिए कांग्रेस (Congress) पार्टी हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत करेगी। दो महीने तक चलने वाले इस अभियान का आगाज 26 से होगा। अभियान के दौरान नेताओं व कार्यकर्ताओं का सम्मेलन भी आयोजित होगा। यह जानकारी देते हुए  उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता गौरव तिवारी वीरू ने बताया कि पदयात्रा के रूप में यह अभियान प्रदेश की सभी ग्राम पंचायतों, गांवों और मतदान केंद्रों तक पहुंचेगी। 

उन्होंने बताया कि पदयात्रा के मूल संदेश के साथ राहुल गांधी  का पत्र व मोदी सरकार के खिलाफ पत्र भी डोर टू डोर वितरित की जाएगी। साथ ही जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित होगा। गौरव तिवारी ने बताया कि राज्य स्तर पर आयोजित होने वाली महारैली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। 

वहीं प्रियंका गांधी के नेतृत्व में प्रदेश की राजधानी में महिला मार्च और महिला घोषणा पत्र का विमोचन होगा। इसको लेकर लखनऊ कांग्रेस मुख्यालय पर एक बैठक हुई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल साबरी, मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी, प्रशासनिक प्रभारी व संगठन महासचिव दिनेश सिंह मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-हरदोई: मां को पीटा, बेटी के फाड़ दिए कपड़े...आगापुर में दबंगों ने किया दिनदहाड़े हमला

ताजा समाचार

बरेली: गांव-गांव कृत्रिम गर्भधान करेगा IVRI, मोबाइल वैन के जरिये किसानों की चौखट पर पहुंचेगी टीम
बरेली: कायम रहेगी वृक्षों की विरासत, 27 विभाग मिलकर जिले में लगाएंगे 42.72 लाख पौधे
बांदा: माफिया मुख्तार अंसारी की दिल का दौरा पड़ने से मौत
बरेली में हाई अलर्ट, मुख्तार अंसारी की मौत के बाद SSP ने पुलिस को दिए निर्देश
माफिया मुख्तार अंसारी के खिलाफ ईडी ने दर्ज किया था मनी लॉड्रिंग का केस
दादा स्वतंत्रता संग्राम सेनानी तो नाना थे ब्रिगेडियर, मुख्तार के रिश्ते के चाचा थे पूर्व उपराष्ट्रपति, बंटवारे में परिवार के कई सदस्य चले गये पाकिस्तान