अयोध्या: नगर आयुक्त ने बैठक में कसे पेच, तय की निर्माण कार्य पूरा करने की समय सीमा

अयोध्या: नगर आयुक्त ने बैठक में कसे पेच, तय की निर्माण कार्य पूरा करने की समय सीमा

अमृत विचार, अयोध्या। नगर आयुक्त विशाल सिंह ने सोमवार को नगर निगम कार्यालय में लम्बे समय बाद विभागीय कार्यों को लेकर समीक्षा बैठक की। बैठक में उन्होंने चल रहे निर्माण कार्यों पर फोकस किया। उन्होंने विभागीय कार्यों में लेट लतीफी के लिए मातमहों के पेंच कसे। कहा कि शहरी क्षेत्र में जिन स्थानों पर निर्माण कार्य चल रहे हैं उन्हें 31 जनवरी तक हर हाल में पूरा करा लिया जाए। 

उन्होंने मुख्य अभियंता निर्माण को नाली, सड़क सहित अन्य कार्यों को इसी माह के अंत तक मुकम्मल कराकर रिपोर्ट प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। नगर आयुक्त ने विभागाध्यक्षों को निर्देशित किया कि मुख्यमंत्री की मंशा के अनुसार जो भी कार्य अयोध्या में कराए जा रहे हैं उनकी समय-समय पर मानीटरिंग की जाती है। सभी कार्यों को समय से पूरा कराया जाए। 

उन्होंने विभागीय कर्मचारियों को कार्यालय में समय से आने और कार्यों को समय से पूरा करने के निर्देश देने की भी हिदायत विभागाध्यक्षों को दी। बैठक में तीनो अपर नगर आयुक्त, उप नगर आयुक्त, सहायक नगर आयुक्त सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे। हालांकि नगर आयुक्त की नगर निगम में लम्बे समय पर बैठने को लेकर भी चर्चा रही।

यह भी पढ़ें:-कानपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, बोले- विधान परिषद की पांचों सीटें जीतेगी बीजेपी