बरेली: किला पुल पर चल रहा मरम्मत कार्य, स्कूल खुलते ही बेपटरी हुई यातायात व्यवस्था

बरेली: किला पुल पर चल रहा मरम्मत कार्य, स्कूल खुलते ही बेपटरी हुई यातायात व्यवस्था

बरेली, अमृत विचार। किला पुल पर मरम्मत के चलते पहले से बेपटरी चल रही यातायात व्यवस्था सोमवार को स्कूल खुलने से और बिगड़ गई। सिटी सब्जी मंडी के सामने एक तरफ जर्सी बैरियर लगाकर पुल की एक तरफ की सर्विस रोड का आवागमन पूरी तरह बंद करने की कोशिशें भी नाकाम रहीं। स्कूलों में छुट्टी के बाद वाहनों की एक साथ आवाजाही से कतारें लग गईं। जिस कारण लोगों को जाम में परेशान होना पड़ा।

ये भी पढे़ं- बरेली: पैसा निकालकर नहीं बनवाए शौचालय तो होगी वसूली

6 जनवरी से मरम्मत कार्य के चलते किला पुल पर आवागमन पूरी तरह से बंद है। पुल की परत उधेड़ने के साथ सफाई का कार्य जारी है। दूसरी तरफ, पुल के नीचे सर्विस रोड पर लग रहे जाम को लेकर अफसरों की ओर से समय-समय पर नए बंदोबस्त किए जाते रहे हैं। सर्विस रोड पर जाम की वजह से दिल्ली, रामपुर, मुरादाबाद होकर आने वाले वाहनों को मिनी बाईपास तिराहा होकर निकाला जा रहा है।

सोमवार को सिटी सब्जी मंडी के सामने एक तरफ जर्सी बैरियर लगाकर सर्विस रोड पर आवागमन बंद किया गया लेकिन व्यवस्था में कोई सुधार नहीं दिखा। एक्सईएन नारायण सिंह ने बताया कि मंगलवार को पुल के बायीं ओर से आवागमन बंद होने के बाद वाहनों को जाने की अनुमति नहीं होगी। केवल कुदेशिया फाटक और बानखाना की ओर से वाहन आ सकेंगे।

सड़कों पर बढ़ा यातायात का दबाव
सोमवार से स्कूल खुलते ही शहर की सभी सड़कों पर अचानक यातायात का दबाव बढ़ गया है। वाहनों की संख्या बढ़ने से सभी जगह इंतजाम धरे रह गए। इससे लोगों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में देरी हुई। कई लोग पैदल गंतव्य स्थानों की ओर जाने के लिए मजबूर हुए।

ये भी पढे़ं- बरेली: जीशान की हत्या में शामिल सालिम साबरी गिरफ्तार