परवरिश करने में हो रही थी परेशानी, इसलिए मार डाला, मां ही निकली मासूम बेटी की कातिल

परवरिश करने में हो रही थी परेशानी, इसलिए मार डाला, मां ही निकली मासूम बेटी की कातिल

झांसी। यूपी के झांसी जिले के पूंछ थाना क्षेत्र के नई बस्ती में एक नाले से बरामद हुई दो माह की बच्ची के शव के मामले में पुलिस बड़ा खुलासा करते हुए कातिल मां रिजवाना को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। रिजवाना ने पुलिस को बताया कि बेटी होने से वह दुखी थी। देखभाल करने में उसे परेशानी होती थी। इस वजह से उसने बेटी को नाले में फेंक दिया।

दरअसल, दो महीने की बच्ची के लापता होने की जानकारी बच्ची के पिता ने पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस महकमे में भी सुनामी आ गई। पुलिस अफसरों से लेकर वन विभाग के अफसर बच्ची की तलाश में दो दिन तक खानाबदोश की तरह दर दर घूमते रहे। वहीं बच्ची की मां का कहना था कि उसकी बेटी को कोई आदमखोर जानवर उठाकर ले गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजेश एस ने बताया कि शुरू से ही बच्ची की हत्या का शक पुलिस को बच्ची की मां पर था। 

एसएसपी ने बताया कि किसी की भी बच्ची की असमय मौत हो जाए या बच्ची रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो जाए तो उस मां का रो रो कर बुरा हाल हो जाता है। वहीं इस मामले में बच्ची की मां के चेहरे पर शिकन तक देखने को नहीं मिली। पुलिस ने जैसे ही मासूम के शव को घर के पीछे बने नाले से बरामद किया। पुलिस को यकीन हो गया कि इस बच्ची की हत्या करने में उसकी मां का ही हाथ है। 

मासूम की हत्या के आरोप में मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल मासूम बच्ची की हत्या के जुर्म में कातिल मां सलाखों के पीछे है। कत्ल के बाद अब कातिल मां को बहुत पछतावा भी हो रहा है, अब उसका आगे का सारा जीवन सलाखों के पीछे ही बीतेगा।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: यहां सरकारी अस्पतालों में आग से बचाव के इंतजाम ही नहीं...