लखनऊ: महिला बैंक मैनेजर को दो सहकर्मियो ने बुरी तरह से पीटा, रिपोर्ट दर्ज 

लखनऊ: महिला बैंक मैनेजर को दो सहकर्मियो ने बुरी तरह से पीटा, रिपोर्ट दर्ज 

लखनऊ, अमृत विचार। दुबग्गा थानाक्षेत्र अन्तर्गत बरावनकला जेहटा में एक महिला बैंक मैनेजर की दो महिला सहकर्मियों ने पिटाई कर दी। मारपीट की घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद बैंक मैनेजर ने महिला सहकर्मियों के खिलाफ दुबग्गा कोतवाली में तहरीर देते हुए प्राथमिकी दर्ज करवाई है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। कुछ दिन पहले तालकटोरा कोतवाली में एक महिला सहकर्मी ने बैंक मैनेजर के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज करवाया था।

मड़ियांव कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत शालीमार गार्डन आईआईएम रोड निवासिनी आलिया तबस्सुम बरावनकला जेहटा स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। उन्होंने बताया कि तालकटोरा की राजाजीपुरम ई-ब्लॉक की रहने वाली मेघा मिश्र और अर्चना मिश्र उसी शाखा में क्लर्क हैं। दोनों ही सगी बहनें हैं। पीड़िता ने बताया कि दोनों बहने उसने द्वेष रखती है और उनके बारे में गलत अफवाह फैलाकर पूरे स्टाफ को उनके खिलाफ भड़काने का भी काम करती हैं। पीड़िता का आरोप है कि बीते 13 दिसम्बर को सहकर्मियों ने एक छोटी सी बात कर बैंक में हंगामा खड़ा कर दिया था। जब उन्होंने दोनों बहनों को समझाने की कोशिश की तो दोनों उनसे उलझ पड़ी। आरोप है कि सहकर्मी बहनों ने उन्हें जान से मारने की नीयत से उनका गला दबा दिया। 

इस घटना से बैंक में अफरा-तफरी मच गई थी। सुरक्षा गार्डों ने सहकर्मी बहनों के चंगुल से उन्हें बचाया है। हालांकि यह घटना बैंक में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। विरोध करने पर सहकर्मी धमकी देते हुए वहां से चली गई। इसके घटना के बाद बैंक मैनेजर ने दुबग्गा कोतवाली में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद बैंक मैनजर ने डीसीसी पश्चिम एस.चिनप्पा से मुलाकात कर शिकायत की है। डीसीपी के आदेश पर दुबग्गा कोतवाली पुलिस ने दो महिला बैंककर्मी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। दुबग्गा कोतवाली प्रभारी सुखबीर सिंह भदौरिया ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। बैंक के सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें - हरदोई: साण्डी पुलिस की एसपी से की गई शिकायत 

ताजा समाचार

लखनऊ: सरकारी कामकाजी महिलाओं का कार्यस्थल पर अब नहीं होगा उत्पीड़न!, जानिए योगी सरकार ने क्या उठाया बड़ा कदम!
UP news: हरदोई में आधी रात खूंटे में बंधे गोवंश को रौंदते हुए मकान में घुसा ट्रक
नानकमत्ता: इन लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ बाबा तरसेम की हत्या का मुकदमा...
बिहार: महागठबंधन में सीटों का हुआ बंटवारा, RJD 26 , कांग्रेस 9 और वामदल 5 सीट पर लड़ेंगे चुनाव 
Kanpur: 22 साल के पोते ने 80 वर्षीय दादी को बनाया हवस का शिकार…मारपीट कर दांत भी तोड़ा, आरोपी गिरफ्तार
अखिलेश यादव आस्तीन के सांपों को पहचानें, सुप्रीम कोर्ट के जज की निगरानी में हो मुख्तार अंसारी की मौत के मामले की जांच : डॉ. एसटी हसन