लखनऊ: होटल मालिक पर युवतियों ने लगाया Party में अश्लीलता करने का आरोप, रिपोर्ट दर्ज  

लखनऊ: होटल मालिक पर युवतियों ने लगाया Party में अश्लीलता करने का आरोप, रिपोर्ट दर्ज  

लखनऊ, अमृत विचार। राजधानी में गोमतीनगर इलाके में स्थित एक होटल के मालिक पर युवतियों से अश्लीलता करने का आरोप लगा है। आरोप है कि बर्थडे पार्टी करने गई लड़कियों के साथ होटल के मालिक ने अश्लीलता की। जब इसका उन्होंने व उनके दोस्तों ने विरोध किया तो इनकी पिटाई कर दी गई, हालांकि होटल मालिक का आरोप है कि लड़कियों को होटल में शराब पीने से मना किया गया था, जिसके बाद लड़कियों के दोस्तों से होटल स्टाफ से मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

राजधानी के चिनहट इलाके की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक, बीते 15 जनवरी को वह अपने कुछ दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी करने के लिए गोमती नगर के ग्वारी स्थित एक कैफे गई थी। आरोप है कि पार्टी के दौरान कैफे में मौजूद नशे में धुत वहां के मालिक व उसके दोस्तों ने पीड़िता व उसकी सहेली के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। जिस पर पीड़िता के पुरुष दोस्तों ने विरोध किया तो आरोपियों ने उनकी पिटाई कर दी, जिसके बाद वो जैसे तैसे आरोपियों की कार लेकर वहां से निकल गए। 

वहीं कैफे मालिक का आरोप है कि "15 जनवरी को उनके कैफे में दो लड़कियां अपने अन्य 5 दोस्तों के साथ आई थीं। इस दौरान इन लोगों ने अपने बैग से शराब निकाल कर टेबल पर रख दी, इसका उनके मैनेजर ने विरोध किया तो उसकी पिटाई करने लगीं, यही नहीं फर्जी मुकदमे में फंसाने की भी धमकी दी और वहां से उनकी कार ले गईं। 

ये भी पढ़ें -WFI अध्यक्ष पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद SAI सेंटर पर लगा ताला