बरेली : कब्र खोदकर निकलवाया शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हत्या की आशंका

बरेली : कब्र खोदकर निकलवाया शव, पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हत्या की आशंका

बरेली/फरीदपुर, अमृत विचार। फरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर में नशा करने के लिए 100 रुपये न देने हुई हत्या के मामले में जिलाधिकारी के आदेश पर पुलिस-प्रशासन ने शुक्रवार को शव को कब्र से बाहर निकाला। जिसका शनिवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

परिजनों का आरोप है कि फर्रखपुर निवासी नसीर अहमद (40) दोस्त असलम के साथ गया था। दोनों ने साथ में शराब का सेवन किया। इस दौरान असलम ने 100 रुपये शराब पीने के लिए नसीर से मांगे, लेकिन उसने पैसा नहीं दिया। आरोप है कि इस पर असलम ने नसीर की हत्या कर घटना को हादसे का रूप देने के लिए शव रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया था।

परिजनों ने इसे दुर्घटना मनाकर शव को दफना दिया। बाद में परिजनों को इस खेल का पता चला। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को तहरीर देकर हत्या की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने जिलाधिकारी से अनुमति लेकर शुक्रवार को वीडियो ग्राफी के साथ न्यायिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।

परिजनों की तरफ से हत्या की तहरीर मिलने के बाद जिलाधिकारी से अनुमति लेकर न्यायिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को कब्र से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी---राजकुमार अग्रवाल, पुलिस अधीक्षक देहात।