UP BJP कार्यसमिति की बैठक: सीएम योगी ने किया उद्घाटन, बोले- परिवारवाद को नकार चुकी है जनता- Video

UP BJP कार्यसमिति की बैठक: सीएम योगी ने किया उद्घाटन, बोले- परिवारवाद को नकार चुकी है जनता- Video

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आज रविवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस दौरान सूबे के दोनों उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और केशव मौर्य समेत सभी पदाधिकारी मौजूद है। इसके अलावा कार्यसमिति में उत्तर प्रदेश से केंद्र सरकार में मंत्री, राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश भाजपा पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद हैं। 

कार्यसमिति के उद्घाटन सत्र को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करते हुए कहा कि जनता परिवारवाद को नकार चुकी है। इस दौरान सीएम योगी ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मोदी है तो मुमकिन है का नारा अब वैश्विक नारा बन चुका है। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से आगे बढ़ रहा है। गुजरात में सातवीं बार रिकॉर्ड जीत से साबित हो गया है कि जनता विकास को प्रमुखता देती है। जनता ने परिवावाद को नकार दिया है।कार्यसमिति में उत्तर प्रदेश से केंद्र सरकार में मंत्री, राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश भाजपा पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी सहित कुल 700 लोग मौजूद है। 

यह भी पढ़ें:-WFI Controversy: डब्लूएफआई के आम सभा की बैठक रद्द, खेल मंत्रालय ने लगाई रोक, जानें वजह

ताजा समाचार

Fatehpur News: प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने पत्नी को किया मारने का प्रयास...एएसपी के आदेश पर पुलिस ने दर्ज की FIR
संभल : चुनाव ड्यूटी के साथ मां का फर्ज भी निभा रहीं महिला कार्मिक
रामपुर : पंचायत में गए ग्रामीण को लाठी-डंडों से पीटकर किया घायल, चार लोगों पर रिपोर्ट दर्ज
Farrukhabad: रोडवेज बस स्टेशन प्रभारी को डग्गामार बस में बंधक बनाकर जमकर पीटा, चालक ने बाइक सवार दो रौंदा, पढ़ें- पूरा मामला
राजनाथ सिंह के नामांकन को लेकर सड़कों पर निकले समर्थक, रथ पर सवार राजनाथ का हो रहा स्वागत
अफगानिस्तान के दस लाख शरणार्थी पाकिस्तान में, अब निर्वासन की आशंका के मद्देनजर छिपकर रह रहे