Bigg Boss 16: सलमान खान प्रियंका चाहर चौधरी को देंगे फिल्म में मौका, कहा- वो हैं टॉप एक्ट्रेस बनने के काबिल

Bigg Boss 16: सलमान खान प्रियंका चाहर चौधरी को देंगे फिल्म में मौका, कहा- वो हैं टॉप एक्ट्रेस बनने के काबिल

मुंबई। बिग बॉस 16 रियलिटी शो कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है और इसी के साथ यह भी साफ हो जाएगा कि शो का विनर कौन होगा? ऐसे में आए दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं और कंटेस्टेंट फिनाले में जाने के लिए खूब जद्दोजहद करते नजर आ रहे हैं। वहीं, सलमान खान ने भी वीकएंड का वार एपिसोड में बताया कि उन्हें कौन पसंद है। साथ ही उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी के साथ फिल्म करने की बात भी कही। 

वीकेंड का वार के इस एपिसोड में सलमान ने साजिद से एक बोर्ड पर अपनी पसंद की कास्ट तय करने को कहा।सलमान ने कहा अगर साजिद बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को लेकर फिल्म बनाना चाहेंगे तो किसे क्या रोल देंगे? साजिद ने मुख्य नायक की भूमिका एमसी स्टेन को दी, जबकि मुख्य नायिका की भूमिका सौंदर्या शर्मा को दी गई। साजिद ने एक्स्ट्रा में प्रियंका चाहर चौधरी को कास्ट किया था। यह देख सलमान ने टोका। जिसके तुरंत बाद ही साजिद ने कास्ट में बदलाव किया और सौंदर्या को एक्स्ट्रा में रखा और प्रियंका को लीड कर दिया।

इसके बाद साजिद खान ने सलमान खान से पूछा कि वह फिल्म में किसे मौका देना चाहेंगे? इस पर सलमान ने सीधे प्रियंका का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'साजिद, तुम्हें पता है कि मैं बिग बॉस के हर सीजन के किसी न किसी कंटेस्टेंट के साथ काम करता हूं। अगर मुझे इस बार मौका मिला तो मैं प्रियंका के साथ एक फिल्म करना चाहूंगा। उनका भविष्य उज्ज्वल है और उनमें अपार संभावनाएं हैं। वह टॉप एक्ट्रेस बनने की हकदार हैं।

ये भी पढ़ें:- इस दिन रिलीज होगी नंदिता दास की फिल्म Zwigato, Movie में दिखेगा Kapil Sharma का अलग अंदाज