लखनऊ : पारिजात की पार्किंग बनी कूड़ा घर, आवंटियों को उठानी पड़ रही परेशानी

लखनऊ : पारिजात की पार्किंग बनी कूड़ा घर, आवंटियों को उठानी पड़ रही परेशानी

अमृत विचार, लखनऊ। पारिजात अपार्टमेंट की पार्किंग कूड़ा घर बन गई है। बदबू के कारण आवंटियों का निकलना तक मुश्किल हो गया है। जगह-जगह पानी भरा है। इससे संक्रमण फैलने की आशंका है।

गोमती नगर क्षेत्र के पारिजात अपार्टमेंट के निर्माण में लखनऊ विकास प्राधिकरण ने करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। इसके बादभी आवंटियों को सुविधाएं नहीं मिल रही हैं। परिसर की नियमित सफाई तक नहीं की जाती है। बेसमेंट ने बनी पार्किंग में कूड़ा फेंका जाता है और रोजाना सफाई न होने से अंबार लगता जा रहा है।

पार्किंग में जगह-जगह लीकेज पाइप का पानी भरा है। इससे मच्छर पनपने से संक्रमण का डर है। बदबू के कारण पार्किंग में आना-जाना तक मुश्किल है। इस कारण कुछ आवंटी बाहर अपने वाहन खड़े करने लगे हैं। फ्लैट की दीवारों में सीलन बढ़ती जा रही है। बच्चे भी सुरक्षित नहीं है। बाहर आवारा कुत्तों का झुंड हमला कर देता है।

इससे बच्चे खेल तक नहीं पा रहे हैं। पारिजात सोसाइटी वेलफेयर के सचिव समर विजय सिंह ने बताया कि उच्च अधिकारियों तक से शिकायत कर चुके हैं। लेकिन, सुनवाई नहीं हो रही है। फ्लैट खरीदने में लाखो रुपये फंस गए हैं।

यह भी पढ़ें : Lucknow SR College : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की मौत का हुआ खुलासा, तहरीर मिलते ही कार्रवाई करेगी पुलिस