Lucknow SR College : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की मौत का हुआ खुलासा, तहरीर मिलते ही कार्रवाई करेगी पुलिस

Lucknow SR College : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की मौत का हुआ खुलासा, तहरीर मिलते ही कार्रवाई करेगी पुलिस

अमृत विचार, लखनऊ। राजधानी के बख्शी का तालाब ( बीकेटी ) स्थित एसआर कॉलेज के हॉस्टल में  हुई कक्षा आठ की छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा हुआ है। पोस्टमार्टम में छात्रा की मौत की वजह शॉक् और ब्रेन हैमरेज निकल कर सामने आई है। इतना ही नहीं छात्रा के दाहिने पैर का पंजा और रीढ़ की हड्डी टूटी होने की बात भी सामने आ रही है।

दरअसल,बीते दो दिन पहले छात्रा की मौत स्कूल के हॉस्टल में हो गई थी। उस समय मौत की वजह पुलिस जांच में भी निकल कर सामने नहीं आई थी। अब जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई है तब जाकर मौत की असली वजह निकलकर सामने आई है। इसके अलावा पुलिस जांच में यह बात भी निकल कर सामने आई है कि मौत से करीब एक घंटे पहले छात्रा प्रिया ने अपने पिता जसराम राठौर से बात की थी। जिसमें छात्रा ने तबीयत खराब होने की बात कही थी।

पिता जसराम राठौन ने बताया कि प्रिया तीसरी क्लास से एसआर कॉलेज में पढ़ रही थी,लेकिन पहले वह सीतापुर के मास्टर बाग में रहते थे,तब बेटी वहीं से स्कूल आती थी,लेकिन साल 2021 में उनकी पत्नी का स्थानान्तरण हमीरपुर हो गया। जिसके बाद से बेटी को कालेज के हॉस्टल में रहने के लिए छोड़ना पड़ा। तब से लेकर अभी तक बेटी प्रिया हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी।

छात्रा प्रिया राठौर की मौत के मामले में स्कूल प्रशासन की तरफ से उसके बीमार होने की बात बताई जा रही है,जबकि पिता ने इस बात से इंकार करते हुये कहा है कि वह बीमारी नहीं थी,बल्कि उसे थकान थी। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस के मुताबिक यदि माता-पिता की तरफ से कोई तहरीर दी जाती है,तो आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें : जौनपुर : जयंती पर याद की गई सुभाष चंद्र बोस की कही यह बातें